Site icon www.4Pillar.news

‘कभी ईद कभी दिवाली’ के सेट से लीक हुआ Shehnaaz Gill का फर्स्ट लुक, बालों में गजरा लगाए और साड़ी पहने दिखी एक्ट्रेस,देखिए वायरल वीडियो  

'कभी ईद कभी दिवाली' के सेट से लीक हुआ Shehnaaz Gill का फर्स्ट लुक, बालों में गजरा लगाए और साड़ी पहने दिखी एक्ट्रेस,देखिए वायरल वीडियो

शहनाज़ गिल ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म के सेट से शहनाज़ गिल का एक वीडियो लीक हुआ है, जिसमें उनका लुक रिवील हो गया है।

टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस शहनाज़ कौर गिल सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। शहनाज ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। बिग बोस के बाद अब फैंस सलमान खान और शहनाज़ गिल को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए सुपर एक्साइटेड है। इस फिल्म के सेट से शहनाज़ का एक वीडियो लीक हुआ है, जिसमें उनका लुक रिवील हो गया है।

साड़ी पहने और बालों में गजरा लगाए नजर आई एक्ट्रेस

इस फिल्म में शहनाज़ का लुक कैसा होगा यह जानने के लिए फैंस कब से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के सेट से एक वीडियो लीक हुआ है। वीडियो में शहनाज़ को अपनी वैनिटी वेन से उतरते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उन्होंने साड़ी पहनी हुई है और बालों में गजरा लगाया हुआ है।

शहनाज़ गिल का लुक देख फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है। अभिनेत्री की ये तस्वीरें और वीडियो कंई प्लेटफार्म पर वायरल हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में शहनाज़ गिल, आयुष शर्मा के अपोजिट नजर आएंगी।

आपको बता दे कि इससे पहले इस फिल्म से सलमान खान का लुक भी रिवील हो चूका है। सलमान लंबे बालों और एकदम एक्शन मोड़ में नजर आ रहे थे।

Exit mobile version