Site icon www.4Pillar.news

शहनाज़ गिल को याद आए अपने बचपन के दिन, चाइल्डहुड तस्वीर शेयर कर लिखा,’तब लाइफ बहुत आसान हुआ करती थी’

शहनाज़ गिल ने अपने बचपन के दिनों को याद किया है। उन्होंने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 

शहनाज़ गिल ने अपने बचपन के दिनों को याद किया है। एक्ट्रेस ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ अर्थात शहनाज़ कौर गिल आज खुद को ‘हिंदुस्तान की शहनाज़ गिल’ कहलवाना पसंद करती है। शहनाज को आज सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए एक तस्वीर साझा की है, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बचपन में ऐसी दिखती थी शहनाज़

शहनाज़ ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी एक बचपन की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में छोटी सी शहनाज फ्रॉक पहने बेहद क्यूट और मासूम नजर आ रही है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘तब जब सबकुछ बेहतरीन हुआ करता था और लाइफ बेहद आसान हुआ करती थी।’इस तस्वीर के कैप्शन से पता चल रहा है कि शहनाज अपने बचपन के वो दिन बेहद याद आ रहे है जब लाइफ में किसी बात की कोई चिंता नहीं हुआ करती थी।

फैंस को पसंद आई शहनाज के बचपन की तस्वीर

फैंस को शहनाज़ गिल की बचपन की तस्वीर बहुत पसंद आ रही है। फैंस कमेंट सेक्शन में सना की तारीफ करते नहीं थक रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा,’ आप बहुत क्यूट और प्योर सोल हैं।’ दूसरे लिखते है, ‘ये लड़की लाखों लोगों के दिलो की धड़कन है। फैंस सना की इस तस्वीर पर क्यूट, ब्यूटीफुल जैसे कमेंट कर प्यार बरसा रहे है।

Exit mobile version