Site icon www.4Pillar.news

Video : शर्लिन चोपड़ा ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर बिग बॉस 16 के प्रसारण पर रोक लगाने की लगाई गुहार

बिग बॉस 16  का सीजन शुरू हो चूका है। टीवी रियलिटी शो में Me Too आरोपी साजिद खान की एंट्री से नाराज शर्लिन चोपड़ा ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से शो के प्रसारण पर रोक लगाने की मांग की है।

बिग बॉस 16  का सीजन शुरू हो चूका है। टीवी रियलिटी शो में Me Too आरोपी साजिद खान की एंट्री से नाराज शर्लिन चोपड़ा ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से शो के प्रसारण पर रोक लगाने की मांग की है।

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा किसी न किसी वजह से टीआरपी के साथ साथ विवादों के कारण सुर्ख़ियों में रहता है। शो का हर सीजन विवादों में रहा है। अब बिग बॉस 16 के घर में मी टू आरोपी साजिद खान की एंट्री को लेकर बवाल मचा हुआ है। साजिद खान की शो में एंट्री को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी सवाल उठाए थे और साजिद को शो से बाहर करने की मांग की थी। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बिग बॉस शो के प्रसारण को रद्द करने के लिए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखा है।

अनुराग ठाकुर को लिखा पत्र

शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर केंद्रीय मंत्री को लिखे गए पत्र का जिक्र किया है। शर्लिन चोपड़ा ने पत्र दिखाते हुए कहा ,”  आज हमने ये चिट्ठी केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को लिखी। श्री अनुराग ठाकुर जी आपसे निवेदन है कि आप हम सभी पीड़ित महिलाओं के आरोपी , मी टू अक्यूज्ड , आदतन मोलेस्टर , आदतन अपराधी साजिद ज]खान को तत्काल बिग बॉस सीजन 16 से बेदखल करें। और जब तक ऐसा नहीं होता तब तक बिग बॉस सीजन 16 के ब्रॉडकास्ट पर  रोक लगाई जाए। ”

शर्लिन चोपड़ा का वीडियो

एक्ट्रेस ने आगे कहा ,”  सर ! दुनिया की किसी भी महिला की गरिमा , इज्जत और सुरक्षा से बढ़कर कोई भी टीआरपी रेटिंग या शो नहीं हो सकता। साजिद खान की मौजूदगी बिग बॉस के घर में हम सभी पीड़ित महिलाओं के मुंह पर एक करारा तमाचा है। हम कई दिन से सर , बिग बॉस से गुजारिश कर रहे हैं कि वो हमारे आरोपी को अपने घर से बेदखल करे। लेकिन बिग बॉस हमारी बातों को अनसुनी कर रहे हैं। सर आप से अनुरोध है कि आप हमारे इस पत्र को अनदेखा न करें। प्लीज सर। ‘

Exit mobile version