कोरोना योद्धाओं के सपोर्ट में आईं शिल्पा शेट्टी,कही ये बात

देश में कोरोना वायरस महामारी से लड़ रहे डॉक्टर ,हैल्थवर्कर्स और पुलिसकर्मियों को इस बीमारी से लड़ने के साथ-साथ लोगों के विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी करों योद्धाओं की मदद करने का बीड़ा उठाया है।

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा ,” मुझे इस अद्धभुत पहल का हिस्सा बनाने के लिए और नामित करने के लिए शिल्पा रवीना टंडन का धन्यवाद। ”

शिल्पा ने आगे लिखा ,” मेरा सभी साथी नागरिकों से अनुरोध है. कृपया बाहर आएं ,उन सभी योद्धाओं के लिए खड़े हों जो हमारे समुदाय को सुरक्षित रखने के लिए 24 घंटे काम कर रहे हैं। ”

” यह विनम्र अनुरोधः है ,कृपया इन नायकों के साथ सम्मान ,बहस और मिथकों और झूठी अफवाहों के साथ व्यवहार न करें। अपने स्तर पर फेक न्यूज़ के प्रसार को रोकें। इस महामारी के खिलाफ एकजुट होने का समय है। ” शिल्पा शेट्टी ने कहा। ये भी पढ़ें : लॉकडाउन में एक्ट्रेस अदा शर्मा ने वजन कम करने के लिए बनाया ख्याली पुलाव, देखें वीडियो

“मैं इस नेक काम के लिए ,शमिता शेट्टी , फराह खान कुंदर और अभिमन्यु दासानी को नामित करती हूं। ” एक्ट्रेस ने लिखा। इसके बाद उन्होंने पोस्ट में स्वस्थ रहो ,मस्त रहो ,जीतेगा इंडिया जीतेंगे हम ,इंडिया फाइट्स कोरोना ,कोवीड19 और घर पर रहो सुरक्षित रहो हैशटैग डाले हैं। ये भी पढ़ें : लॉकडाउन में पास दिखाने के लिए बोलने पर निहंगों ने काटा पुलिस ASI का हाथ, आरोपी गिफ्तार

Comments

Translate »