Site icon www.4Pillar.news

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, आखिरी पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘बहुत ऊब चुकी हूँ, सब…’

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, आखिरी पोस्ट शेयर कर लिखा, 'बहुत ऊब चुकी हूँ, सब...'

शिल्पा शेट्टी ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस को हैरानी में डाल दिया है। अभिनेत्री ने कहा, ‘एकरसता से ऊब चुकी हूँ। सब कुछ एक जैसा दिख रहा है। सोशल मीडिया…’

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वे अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की अपडेट सोशल मीडिया के जरीए फैंस को देती रहती है। शिल्पा बीच-बीच में कुछ मस्तीभरे वीडियो साझा कर फैंस को एंटरटेन भी करती रहती है। परंतु हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने कुछ ऐसा ऐलान किया है, जिससे उनके फैंस निराश हो गए है।

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक

एक्ट्रेस ने हाल ही में एक आखिरी पोस्ट साझा कर सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की जानकारी दी है। उन्होंने एक ब्लैक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘एकरसता से ऊब गई हूँ। सब कुछ एक जैसा दिख रहा है। सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूँ, जब तक एक नया अवतार नहीं ढूंढ लेती।’ शिल्पा शेट्टी के इस फैसले से उनके फैंस का दिल टूट गया है।’

बच्चों के साथ शेयर किया था वीडियो

बता दे कि हाल ही में मदर्स डे के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने अपने बच्चों वियान और समिशा के साथ एक क्यूट सा वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अभिनेत्री के बच्चे उनका मेकअप करते नजर आ रहे थे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया गया था।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करे शिल्पा की प्रोफेशनल लाइफ की तो आखिर बार उनको फिल्म ‘हंगामा 2’ में देखा गया था। शिल्पा के साथ इस फिल्म में परेश रावल, मीजान जाफरी और राजपाल यादव मुख्य भूमिकाओं में थे। अब शिल्पा जल्द ही ‘निकम्मा’ और ‘सुखी’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है। हाल ही में शिल्पा ने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान किया था कि वे रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फाॅर्स का हिस्सा होने वाली है। इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके साथ लीड रोल में नजर आने वाले है।

Exit mobile version