Site icon www.4Pillar.news

शिल्पा शेट्टी ने अंडरकट बज हेयरस्टाइल के चक्कर में मुंडवाया अपना आधा सिर, खूब वायरल हो रहा है वीडियो 

शिल्पा शेट्टी ने अपने हेयरकट का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शिल्पा शेट्टी एक ही झटके में अपना आधा सिर मुंडवा लेती हैं।

शिल्पा शेट्टी ने अपने हेयरकट का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शिल्पा शेट्टी एक ही झटके में अपना आधा सिर मुंडवा लेती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी  एक्टिव रहतीं हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने योगा और फिटनेस के कारण चर्चा में  बनी रहतीं है,लेकिन इस बार शिल्पा शेट्टी अपने नए हेयरस्टाइल अंडरकट बज को लेकर सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं।

शिल्पा ने शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने हेयरकट का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के सिर के पिछले हिस्से के बालों को ट्रिम किया जा रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा “और ये ऐसे हुआ मुझसे ज्यादा तो ये अब्दुल वाहिद डरा हुआ था।”

शिल्पा ने एक और वीडियो शेयर कर बताया कि इस हेयरकट के लिए उन्हें बहुत हिम्मत जुटानी पड़ी। शिल्पा ने लिखा, “आप हर दिन बिना रिस्क लिए और कम्फर्ट जोन से बाहर  आए बिना नहीं रह सकते। फिर चाहे वह अंडरकट बज कट लेना हो(इसके लिए बहुत हिम्मत की जरुरत है झूठ नहीं बोलूंगी) या फिर मेरा नया एरोबिक वर्कआउट “ट्राइबल स्कवैट्स” करना हो।

सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोगो को शिल्पा का ये हेयरस्टाइल पसंद आ रहा है। तो वहीं कुछ लोग शिल्पा के हेयरस्टाइल को नकली बताकर उन्हें ट्रोल भी कर रहें हैं। लोग कमेंट के जरिये अपनी प्रतिक्रियां दे रहें हैं। एक यूजर ने कमेटं करते हुए लिखा, “आप ऐसा क्यों कर रही हो, कोई मन्नत मांगी थी क्या आपने ?”

Exit mobile version