Site icon www.4Pillar.news

शिवांगी जोशी को किडनी इन्फेक्शन के चलते अस्पताल में कराया गया भर्ती, जानिए अब कैसी है तबियत 

टीवी की फेमस एक्ट्रेस शिवांगी जोशी की तबियत खराब हो गई है जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हाल ही में अभिनेत्री की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उनको अस्पताल के बेड पर लेटे हुए देखा जा सकता है।

टीवी की फेमस एक्ट्रेस शिवांगी जोशी की तबियत खराब हो गई है जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हाल ही में अभिनेत्री की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उनको अस्पताल के बेड पर लेटे हुए देखा जा सकता है।

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी की तबियत पिछले कंई दिनों से खराब चल रही है। दरअसल शिवांगी की किडनी में इन्फेक्शन हो गया है जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्ट्रेस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए अपनी हेल्थ के बारे में जानकारी दी है।

अस्पताल के बेड पर लेटे नजर आई शिवांगी

दरअसल शिवांगी जोशी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए अपनी हेल्थ के बारे में जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में अभिनेत्री को अस्पताल के बेड पर देखा जा सकता है। इस फोटो को शेयर करते हुए शिवांगी ने लिखा, ‘हेलो एव्रीवन, पिछले कुछ दिन बहुत खराब रहे, मुझे किडनी में इन्फेक्शन हो गया है। लेकिन मैं आप सभी को बताना चाहती हूँ कि भगवान के आशीर्वाद, मेरी फैमिली, फ्रैंड्स, डॉक्टर्स और हॉस्पिटल स्टाफ के स्पॉट से अब मैं बेहतर फील का रही हूँ।’

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘यह आपको याद दिलाने के लिए भी है कि आप सभी को अपनी शरीर, आत्मा और मन का ख्याल रखना है और सबसे जरुरी बात आपको हाइड्रेटेड रहना है। आप सभी को ढेर  सारा प्यार और मैं जल्द ही काम पर वापिस लौटूंगी।’

सेलेब्स ने की शिवांगी के जल्द ठीक होने की कामना

शिवांगी जोशी का ये पोस्ट सामने आते ही फैंस के साथ-साथ टीवी इंडस्टी से जुड़े लोग भी जल्दी से उनके ठीक होने की कामना कर रहे है। अभिनेत्री श्रद्धा आर्य ने लिखा, ‘ओह नहीं… जल्दी से ठीक हो जाओ प्रिंसेस।’ रुबीना दिलाइक ने लिखा, ‘जल्दी से ठीक हो जाओ…’ धीरज धूपर ने लिखा, ‘हे अपना ध्यान रखो जल्दी से ठीक हो जाओ।’ इसके अलावा भी श्वेता तिवारी,अदिति भाटिया, मोहित मालिक, लता सबरवाल और स्टेबिन बेन सहित कंई सेलेब्स ने भी शिवांगी के जल्द ठीक होने की कामना की है।

Exit mobile version