Site icon www.4Pillar.news

रुबीना दिलाइक की बिगड़ी तबियत, चेहरे का हुआ बुरा हाल, लेटेस्ट तस्वीरें देख घबराए फैंस 

रुबीना दिलाइक की बिगड़ी तबियत, चेहरे का हुआ बुरा हाल, लेटेस्ट तस्वीरें देख घबराए फैंस

एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक की तबियत अचानक खराब हो गई है। एक्ट्रेस के होंठ और आँखें बिलकुल सूज गई, जिसे देख उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बोस 14 विनर रुबीना दिलाइक की तबियत अचानक खराब हो गई है। रुबीना का बुखार और इन्फेक्शन के कारण बुरा हाल हो गया है। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो रहा है।

रुबीना दिलाइक की बिगड़ी तबियत

रुबीना दिलाइक ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है। दरअसल बीमारी के कारण एक्ट्रेस के चेहरे का बुरा हाल हो गया है और उनके होठों पर काफी सूजन आ गई है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा, ‘बुखार, गले में खराश, इन्फेक्शन और सुजे हुए होंठ। मैं निश्चित रूप से एक बतख की तरह लग रही हूँ और वो भी बिना किसी सर्जरी के। मैं परेशान हो गई हूँ और साथ ही खुद को देखकर हँस भी रही हूँ।’

यह भी पढ़े: रुबीना दिलाइक ने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखिए वीडियो 

फैंस को हुई चिंता

रुबीना दिलाइक का ये पोस्ट सामने आते ही फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को भी उनकी चिंता हो गई है। रुबीना के इस पोस्ट पर जान कुमार सानू ने कमेटं करते हुए लिखा, ‘प्लीज प्लीज अपना ध्यान रखो, ये हर जगह फ़ैल रहा है।’ एक्ट्रेस प्रगति मेहरा ने लिखा, ‘आपने कुछ ऐसा खा लिया है जिससे आपको एलर्जी हो गई है।’ वहीं कमेंट सेक्शन में फैंस भी रुबीना के जल्दी से ठीक होने की कामना करते नजर आए।

Exit mobile version