Site icon www.4Pillar.news

video: माधुरी दीक्षित बनीं मोहिनी ‘एक-दो-तीन…’ गाने पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो देख आपको आ जाएगी 90 के दशक की याद 

डांस दीवाने 3 के सेट से माधुरी दीक्षित का एक डांस वीडियो सामने आया है। वीडियो में अलका याग्निक एक-दो-तीन... गाना गा रहीं हैं और माधुरी डांस कर रहीं हैं। 

डांस दीवाने 3 के सेट से माधुरी दीक्षित का एक डांस वीडियो सामने आया है। वीडियो में अलका याग्मिक एक-दो-तीन… गाना गा रहीं हैं और माधुरी डांस कर रहीं हैं।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं। कलर्स चैनल के डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के सेट से माधुरी के डांस का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। डांस दीवाने के शनिवार के एपिसोड में अलका याग्मिक और कुमार सानू मेहमान बनकर पहुंचे। दोनों मेहमानो ने एक से बढ़कर एक गाने गाये और डांस दीवाने के सेट पर पूरा रंग जमा दिया।

माधुरी ने दिलाई 90 के दशक की याद

कलर्स टीवी की तरफ से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अलका याग्मिक माधुरी दीक्षित के लिए गाना गा रहीं हैं। वहीं माधुरी भी मोहिनी बनकर धमाकेदार डांस करती नजर आ रहीं हैं। माधुरी के लुक की बात करें तो उन्होंने नीले रंग की एक खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है।

यहां देखिए माधुरी दीक्षित का डांस वीडियो 

आप को बता दे कि अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और सिंगर अलका याग्मिक की बॉलीवुड में खास पहचान है। दोनों को फिल्म ‘तेजाब’ से काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी।

इस फिल्म का गाना ‘एक-दो-तीन…’ काफी पसंद किया गया था। जिसे सिंगर अलका याग्मिक ने गाया था। इस गाने पर माधुरी ने भी मोहिनी बनकर अपनी अदाओ से लोगो का खूब दिल लुटा था। अब एक बार फिर जब दोनों सेलिब्रिटी शो में साथ आये तो उन्होंने दोबारा इस गाने पर परफॉर्म किया।

Exit mobile version