Site icon www.4Pillar.news

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का तलाक! जानबूझकर फैलाई गई थी अफवाह

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक की अफवाह पिछले कई दिनों से हर बड़े समाचार पटल पर छाई रही। लेकिन अब दोनों के तलाक की सच्चाई का पता चल गया है।

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक की अफवाह पिछले कई दिनों से हर बड़े समाचार पटल पर छाई रही। लेकिन अब दोनों के तलाक की सच्चाई का पता चल गया है।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की अफवाह पिछले हफ्ते हर न्यूज़ चैनल पर दिखाई गई। पिछले एक सप्ताह तक सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की अफवाह को हर बड़े प्लेटफार्म पर शेयर किया गया। हालांकि, हाई प्रोफाइल कपल के तलाक की अफवाह को जानबूझकर उड़ाया गया। जिसका जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि खुद सानिया मिर्जा और शोएब मलिक हैं। दोनों ने सोची समझी रणनीति के तहत इस अफवाह को चलवाया। इस मामले में खास बात ये रही कि न तो सानिया मिर्जा ने और न ही खुद शोएब मलिक ने तलाक को लेकर कोई ब्यान नहीं दिया। लेकिन अब इस बात का खुलासा हो गया है कि दोनों के तलाक की अफवाह क्यों फैली।

नहीं हुआ तलाक ?

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के तलाक ( Shoaib Malik and Sania Mirza divorce ) की खबरें जानबूझकर उड़ाई गई थी , ताकि दोनों सुर्ख़ियों में बने रहें। अब आप इस बात को जानकर हैरान रह जाएंगे कि आखिरकार ऐसी क्या वजह थी , जिसके लिए दोनों के तलाक की खबरें उड़ाई गई।

दरअसल , सानिया मिर्जा और शोएब मलिक जल्द ही एक साथ छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं। सानिया और शोएब जल्द ही एक टीवी रियलिटी शो को होस्ट करने जा रहे हैं। जिसका नाम ‘ मिर्जा मलिक शो ‘ है।  यही वजह है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के इस शो को हिट करने के लिए तलाक की खबरों को परोसा गया।

The Mirza Malik Show

लोग इसको पब्लिक स्टंट बता रहे हैं और सानिया और शोएब को जमकर लताड़ लगा रहे हैं। शनिवार के दिन ओवर द टॉप (OTT ) प्लेटफार्म उर्दूफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का एक पोस्टर शेयर किया। जिसमें टेनिस स्टार अपने क्रिकेटर पति के कंधे पर हाथ रखे हुए नजर आ रही है।  दोनों की तस्वीर के कैप्शन में लिखा है ” मिर्जा मलिक शो , जल्द आ रहा है , उर्दूफ्लिक्स पर। ”

फोटो देखें

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के पीछे वाली खिड़की से बुर्ज खलीफा नजर आ रहा है। इसका मतलब यह हो सकता है कि दोनों दुबई में हैं। हालांकि , कुछ लोगों का अभी भी यह मानना है कि सानिया और शोएब का तलाक हो गया है।

Exit mobile version