Site icon www.4Pillar.news

सुहाना खान, ख़ुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म ‘द आर्चिज’ की शूटिंग हुई पूरी, देखिए तस्वीरें 

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर और अमिताभ के नाती अगस्त्य नंदा फिल्ममेकर जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चिज से डेब्यू करने जा रहे है। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और रैपअप पार्टी की तस्वीरें  सोशल मीडिया पर खूब वायरल  हो  रही है।

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा फिल्ममेकर जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज से डेब्यू करने जा रहे है। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और रैपअप पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

सुहाना खान, ख़ुशी कपूर,अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा और युवराज मेंडा स्टारर फिल्म ‘द आर्चिज‘ की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्ममेकर जोया अख्तर की ये फिल्म अपनी अनाउंसमेंट के समय से ही सुर्खियों में बनी हुई है। खास बात ये है कि इस फिल्म के जरिए कंई फेमस स्टारकिड डेब्यू करन जा रहे है और फैंस अपने फेवरेट स्टार्स को फिल्मों में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

‘द आर्चिज’ की शूटिंग हुई पूरी

नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘द आर्चिज’ के रैपअप पार्टी की तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘अपना मिल्कशेक ले और आर्चिजजज कहें क्योंकि शूटिंग अब पूरी हो गई है और हम गैंग को ऑनस्क्रीन देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।’

केक काटकर सेलिब्रेट करते नजर आए स्टार्स

‘द आर्चिज’ की शूटिंग खत्म होने पर सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और ख़ुशी कपूर सहित पूरी कास्ट ने केक काटकर सेलिब्रेट किया। तस्वीरों में फिल्म के पूरी कास्ट और क्रू को रेड और ब्लू कलर के मैचिंग ऑउटफिटस में देखा जा सकता है।

वहीं फिल्ममेकर जोया अख्तर ने भी ये तस्वीरें शेयर करते हुए ‘द आर्चिज’ की पूरी कास्ट और क्रू का आभार जताया है। ‘द आर्चिज’ के रैपअप पार्टी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और फैंस इन तस्वीरों पर खूब लाइक्स और कमेंट कर रहे है।

Exit mobile version