Site icon www.4Pillar.news

श्रद्धा कपूर ने रोहन श्रेष्ठ से ब्रेअकप की खबरों पर कुछ इस तरहं किया रिएक्ट, फोटो शेयर कर लिखा- ‘और सुनाओ’

श्रद्धा कपूर ने रोहन श्रेष्ठ से ब्रेअकप की खबरों पर कुछ इस तरहं किया रिएक्ट, फोटो शेयर कर लिखा- 'और सुनाओ'

श्रद्धा कपूर और फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के ब्रेअकप की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरहं फैली हुई है। इसी बीच एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर करते हुए इनडायरेक्टली इन खबरों पर रिएक्ट किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर आज ये खबर तेजी से वायरल हो रही थी कि श्रद्धा कपूर और बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ का ब्रेअकप हो गया है। दोनों ने 4 सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अपनी राहें अलग कर ली है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा और रोहन का ब्रेअकप हो गया है। रिपोर्ट में दोनों के करीबी सूत्रों का हवाला देते हुए कहा गया है कि रोहन ने श्रद्धा का गोवा बर्थडे सेलिब्रेशन भी अटैंड नहीं किया था, जबकि उस दिन वे फ्री थे। रिपोर्ट में ये भी खुलासा किया गया है कि दोनों जनवरी से ही एक असमंजस भरे रिश्ते में थे और इसके बाद दोनों ने फरवरी में अपनी राहें अलग करने का फैंसला ले लिया। ब्रेकअप की इस अफवाह पर दोनों ने अब तक आधिकारिक रूप से तो कोई बयान नहीं दिया है।

श्रद्धा ने शेयर किया ये पोस्ट

ब्रेअकप की खबरों के बीच श्रद्धा कपूर ने एक ऐसी पोस्ट शेयर की है जिसे देख सबकी बोलती बंद हो गई है। श्रद्धा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘और सुनाओ ?’ श्रद्धा की इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले खूब प्रतिक्रिया देते नजर आए। डेढ़ लाख के करीब लोग अब तक उनकी इस पोस्ट को लाइक कर चुके है।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें श्रद्धा कपूर की प्रोफेशनल लाइफ कि तो पिछली बार उनको टाइगर श्रॉफ के अपोजिट फिल्म ‘बाग़ी 3’ में देखा गया था। इसके अलावा इन दिनों वे रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही है। श्रद्धा पंकज पारशार की फिल्म ‘चालबाज इन लंदन’ में भी नजर आएंगी।

Exit mobile version