Site icon www.4Pillar.news

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का गाना “अधूरा” इस दिन होगा रिलीज, सिंगर श्रेया घोषाल ने पोस्टर शेयर कर दी जानकारी  

सिंगर श्रेया घोषाल ने अपने ट्विटर एकाउंट से "अधूरा" का पोस्टर शेयर किया है, इसके साथ- गाने की रिलीज डेट भी बतायी है।

सिंगर श्रेया घोषाल ने अपने ट्विटर एकाउंट से सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के गाने “अधूरा” का पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ-साथ गाने की रिलीज डेट भी बतायी है।

बिग बॉस 13 के बाद से सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की जोड़ी दर्शको के बीच काफी हिट रही। ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन फैंस दोनों की जोड़ी को देखने के लिए हमेशा बेताब रहते थे। लेकिन बीते महीने सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को छोड़कर चले गए जिससे फैंस की ये पसंदीदा जोड़ी हमेशा के लिए टूट गयी। हालाँकि फैंस अपनी फेवरेट जोड़ी को एक अंतिम बार फिर से से स्क्रीन पर देख सकेंगे।

इस दिन रिलीज होगा गाना

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का आखिरी गाना “अधूरा” 21 अक्टूबर को  रिलीज किया जायेगा। गाने “अधूरा” का पोस्टर सामने आया है, जिसमे सिद्धार्थ शहनाज़ की नाक खींचते दिखाई दे रहें हैं। पोस्टर में गाने के नाम के साथ-साथ एक टैगलाइन भी लिखी है। एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी।

श्रेया घोषाल ने पोस्टर शेयर कर दी जानकारी

सिंगर श्रेया घोषाल ने अपने ट्विटर हैंडल से “अधूरा” गाने का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक ट्रिब्यूट नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा, “वो एक स्टार थे और हमेशा रहेंगे। लाखों दिलों का प्यार हमेशा चमकता रहेगा। #Habbit हमारा अधूरा गाना… #Adhura है पर फिर भी पूरा रहेगा… #Sidnaaz का ये आखिरी गाना,हर फैन की ख्वाइएश, हमेशा के लिए हमारे दिलों में जिन्दा रहेंगे।

गाने का नाम बदलकर किया गया “अधूरा”‘

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला अपने निधन से पहले एक गाने “हैबिट” पर काम कर रहे थे। लेकिन उनके निधन के बाद ये गाना अधूरा रह गया। इसलिए मेकर्स ने इस गाने का नाम “हैबिट” से बदलकर “अधूरा” कर दिया

Exit mobile version