Site icon www.4Pillar.news

Sidhu Moosewala : सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने पंजाब सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा-अगर हाथ डालोगे….

Sidhu Moosewala : सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने पंजाब सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा-अगर हाथ डालोगे....

Sidhu Moosewala News : दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने सीएम भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि मुझे परेशान किया जा रहा है।

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने 17 मार्च 2024 को बच्चे को जन्म दिया है। अब मूसेवाला के पिता ने एक वीडियो शेयर कर सीएम भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार पर खुशियों में विघ्न डालने का आरोप लगाया है। बलकौर सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर कि जब से शुभदीप सिंह ( सिद्धू मूसेवाला ) का दोबारा जन्म हुआ है तब से पंजाब सरकार उन्हें परेशान कर रही है।

बलकौर सिंह का पंजाब सरकार पर गंभीर आरोप

बलकौर सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर कहा,” वाहेगुरु के आशीर्वाद से हमें अपना शुभदीप वापस मिल गया है। लेकिन पंजाब सरकार मुझे आज सुबह से ही परेशान कर रही है। मुझे नवजात के कागजात पेश करने के लिए कह रही है। सरकार मुझे बच्चे को वैध साबित करने के लिए कह रही है। बच्चे को लीगल साबित करने के लिए मुझसे तरह-तरह के सवाल किए जा रहे हैं।”

कहा,” मैं सरकार को, खासतौर पर सीएम भगवंत मान से विनती करता हूं कि इलाज तो पूरा हो लेने दें। मैं यहीं का रहने वाला हूं। जब मुझे बुलाओगे, मैं हाजिर हो जाऊंगा मैं आपको ( सरकार को ) एक बात साफ कहना चाहूंगा कि मैं यु टर्न लेने वाला नहीं हूं। मैं कहता हूं कि अगर हाथ डालोगे तो ठीक-ठाक डालना। मैं कानून के अनुसार चलूंगा। मैंने कानून का उल्लंघन नहीं किया अगर फिर भी विश्वास न हो तो मुझे गिरफ्तार करो। मैं सारे वैधानिक कागजात पेश करके यहां से निकलूंगा। ”

बता दें, सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने बच्चे को जन्म देने के लिए इन विट्रो फर्टिलाइजेशन ( IVF ) इस्तेमाल किया है। हालांकि, बलकौर सिंह ने वीडियो में इस बात का जिक्र नहीं किया है।

भगवंत मान सरकार क्यों मांग रही है डॉक्यूमेंट ?

दरअसल, भगवंत मान सरकार ने तीन साल पहले राज्य में सहायक प्रजनन प्रौद्योगिकी अधिनियम लागु किया था। इस अधिनियम के तहत सरकार ने IVF प्रकिया के लिए एक उम्र सीमा तय की थी। इस अधिनियम के तहत, 21 से 55 वर्ष तक उम्र के पुरुष और 21 से 50 वर्ष तक की महिलाएं आईवीएफ का इस्तेमाल कर सकती हैं। लेकिन चरण कौर की उम्र 58 वर्ष बताई जा रही है।

Exit mobile version