Site icon www.4Pillar.news

पूर्व मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला का लेटेस्ट पंजाबी गाना ‘तेरी लोड वे’ यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड,2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चूका है वीडियो

पूर्व मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला का लेटेस्ट पंजाबी गाना ‘तेरी लोड वे’ यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। उर्वशी रौतेला के ‘तेरी लोड वे’ गाने को 2 मिलियन से भी अधिक व्यू मिल चुके हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का लेटेस्ट गाना रोज डे ,किस डे और वैलेंटाइन डे के अवसर पर 12 फरवरी को को यूट्यूब पर पब्लिश हुआ है। तेरी लोड वे गाने को यूट्यूब पर बहुत पसंद किया जा रहा है।गाने की लोकप्रियता का इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसको अब तक अकेले यूट्यूब पर 2,987,875  बार देखा जा चूका है। गाने को अब तक 147 हजार से अधिक बार पसंद किया जा चूका है। फैंस ‘तेरी लोड वे’ पंजाबी गाने पर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। यह गाना यूट्यूब पर 8वे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है ।

वैलेंटाइन डे के अवसर पर यह गाना सिंगा और उर्वशी रौतेला पर फिल्माया गया है। जिसमें प्यार और विश्वासघात के बारे में दिखाया गया है। गाने में दिखाया गया है कि प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ विश्वासघात करता है। जिस कारण प्रेमिका अपनी जान दे देती है।

नए पंजाबी गीत ‘तेरी लोड वे’ के बोल एल्ल्ड फ़ाज़िल्का द्वारा लिखे गए हैं और टीपू सुल्तान द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। गाने को दिलशेर सिंह और खुशपाल सिंह द्वारा निर्देशित किया गया है।

Exit mobile version