Site icon www.4Pillar.news

Sonakshi Sinha: बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग स्कूबा डाइविंग करते नजर आई सोनाक्षी सिन्हा, वायरल हुई तस्वीरें 

Sonakshi Sinha: बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग स्कूबा डाइविंग करते नजर आई सोनाक्षी सिन्हा, वायरल हुई तस्वीरें

Sonakshi Sinha: इन तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग स्कूबा डाइविंग करते नजर आ  रही है। तस्वीरों में ये कपल समंदर के बीचोबीच काफी…

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल सोनाक्षी को अक्सर बॉलीवुड एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं सोशल मीडिया के जरिए भी दोनों एक दूसरे पर प्यार बरसाते रहते है। बस यही सब देख फैंस कयास लगा रहे है कि दोनों डेट कर रहे है। हालाँकि सोनाक्षी और जहीर ने अब तक इस बारे में ऑफिशियली कुछ नहीं कहा है। वहीं अब एक बार फिर दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Sonakshi Sinha ने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग की स्कूबा डाइविंग

दरअसल सोनाक्षी और जहीर इन दिनों अंडमान में वेकेशन मना रहे है। सामने आई तस्वीरों में दोनों के गहरे समंदर में गोते लगाते देखा जा सकता है। सोनाक्षी और जहीर की स्कूबा डाइविंग की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दोनों ने अंडमान की खूबसूरती की काफी तारीफ की है।

एक्ट्रेस ने लिखा- समुद्र के प्रति हमारा प्यार हमें एडवांस ओपन वाटर कोर्स करने के लिए खूबसूरत अंडमान द्वीप पर ले गया।अब से हमारा लक्ष्य स्वयं नई गहराइयों की खोज करते हुए अधिक से अधिक लोगों को समंदर और उसके सरंक्षण से परिचित कराना है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी सोनाक्षी

बात करें सोनाक्षी सिन्हा की प्रोफशनल लाइफ कि तो वे जल्द ही फिल्म ‘छोटे मियां बड़े मियां’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में है। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। बता दे कि ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Exit mobile version