Site icon www.4Pillar.news

सोनम कपूर ने पहली बार दिखाई अपने बेटे की झलक, नाम का भी किया खुलासा

सोनम कपूर ने हाल ही में अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर के साथ सोनम ने अपने बेटे के नाम भी रिवील कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे के नाम का मतलब भी बताया है।

सोनम कपूर ने हाल ही में अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर के साथ सोनम ने अपने बेटे के नाम भी रिवील कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे के नाम का मतलब भी बताया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा 20 अगस्त को एक बेटे माता-पिता बने है। ऐसे में बेटे के जन्म के 1 महीने बाद सोनम ने अपनी फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें उनके नन्हे से बेटे की झलक भी देखी जा सकती है। इस दौरान पूरी आहूजा फैमिली येलो ऑउटफिट में नजर आ रही है। आनंद ने अपने बेटे को गोद में उठाया हुआ और वे सोनम को किस कर रहे है। इस परफेक्ट फैमिली फोटो पर बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी खूब प्यार बरसा रहे है।

बेटे को दिया ये नाम

तस्वीर साझा करते हुए सोनम ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है। सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने अपने बेटे का नाम ‘वायु कपूर आहूजा’ रखा है। एक्ट्रेस ने अपने बेटे के नाम के साथ उसका मतलब भी बताया है। सोनम और आनंद ने लिखा, ‘उसने हमारी जिंदगी में एक नई लहर भर दी है। हनुमान और भीम की भावना से प्रेरित जो अपार साहस और शक्ति का प्रतीक है… हम अपने बेटे वायु कपूर आहूजा के लिए आशीर्वाद चाहते है।’

 

सोनम ने बताया बेटे के नाम का मतलब

उन्होंने आगे लिखा, ‘हिंदू शास्त्रों में वायु पांच तत्वों में से एक है। वह साँस के देवता हैं। हनुमान, भीम और माधव के आध्यात्मिक पिता है और हवा के अविश्वश्नीय रूप से शक्तिशाली स्वामी है। वायु और उसके परिवार के लिए आपकी निरंतर शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए आपका बहुत बहुत शुक्रिया।’

सेलिब्रिटीज ने दी बधाइयाँ

सोनम और आनंद के इस पोस्ट पर ढेरों सेलिब्रिटीज ने कमेंट किया है। रवीना टंडन, बिपाशा बासु, मलाइका अरोड़ा, अनिल कपूर,दिशा पटानी, कपिल शर्मा और मसाबा गुप्ता सहित ढेरों सेलिब्रटीज ने कमेंट कर प्यार बरसाया है।

Exit mobile version