Site icon www.4Pillar.news

Video: अनिल कपूर ने नाना बनने की ख़ुशी में बांटी मिठाइयाँ, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई सोनम कपूर 

अनिल कपूर की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने 20 अगस्त को एक बेटे को जन्म दिया है सोनम अब हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुकी है। इसी ख़ुशी में अनिल कपूर मिठाइयां बांटते नजर आए। 

अनिल कपूर की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने 20 अगस्त को एक बेटे को जन्म दिया है। सोनम अब हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुकी है। वहीं नाती के घर आने की ख़ुशी में अनिल कपूर मिठाइयां बांटते नजर आए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद आहूजा 20 अगस्त को एक बेटे के माता-पिता बने है। बेटे के जन्म के एक हफ्ते बाद सोनम को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। सोनम और आनंद अपने नन्हे से बेटे को अस्पताल से घर लेकर पहुंच चुके है। वहीं अपने नाती के घर आने की ख़ुशी में अभिनेता अनिल कपूर मिठाइयाँ बांटते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अनिल कपूर और आनंद आहूजा ने बांटी मिठाइयाँ

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अनिल कपूर के चेहरे पर नाना बनने की ख़ुशी साफ नजर आ रही है। वहां मौजूद सभी लोग उन्हें बधाइयां दे रहे है और अभिनेता मुस्कुराते हुए सभी को धन्यवाद कह रहे है। इसके बाद अनिल कपूर मिठाइयां बांटते नजर आ रहे है। वहीं उनके दामाद आनंद आहूजा भी उनका साथ देते नजर आए।

वीडियो में अनिल कपूर स्काई ब्लू कलर के कुर्ते और वाइट पायजामा में नजर आ रहे है। वहीं आनंद आहूजा ब्लैक जॉगर्स और वाइट टी-शर्ट में नजर आ रहे है। मिठाइयां बाँटते हुए दोनों ने अपने चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ है। अनिल कपूर और आनंद आहूजा का मिठाइयाँ बांटते हुए ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस लगातार उन्हें बधाइयां दे रहे है।

Exit mobile version