Site icon www.4Pillar.news

Sonam Kapoor Babymoon: पति आनंद आहूजा संग ‘बेबीमून’ के लिए इटली पहुंची सोनम कपूर, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो 

अभिनेत्री सोनम कपूर जल्द ही माँ बनने वाली है। एक्ट्रेस ने अपने बेबीमून से कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। 

अभिनेत्री सोनम कपूर जल्द ही माँ बनने वाली है। एक्ट्रेस ने अपने बेबीमून से कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है। सोनम सोशल मीडिया पर भी खुब एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस से जुडी रहती है। सोनम ने हाल ही अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री पति आनंद आहूजा संग नजर आ रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनम ने बताया कि वे बेबीमून एन्जॉय कर रही है।

 शेयर की तस्वीरें

सोनम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। पहली वीडियो में सोनम पति आनंद आहूजा संग नजर आ रही है। इस दौरान अभिनेत्री कहती है कहाँ, ‘कहाँ है हम ?’ ‘बेबीमून।’ अगली वीडियो में सोनम जूस पीते हुए नजर आती है। इस दौरान वे फैंस से कहती है कि वाइन नहीं, ऑरेंज जूस पी रही है। तभी पीछे से आनंद आहूजा कहते है कि पानी सबसे अच्छा है।

 

इसके अलावा सोनम ने फ़ूड, ड्रिंक्स और वहां के खूबसूरत नजारों की भी कुछ तस्वीरें शेयर की है। लेटेस्ट तस्वीरों में सोनम के चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है।

 

बता दे कि सोनम कपूर 8 मई 2018 को बिजनेसमैन आनंद आहूजा संग शादी के बंधन में बंधी थी। सोनम और आनंद ने अपनी चौथी मैरिज एनीवर्सरी पर अपने माता-पिता बनने की खुशखबरी शेयर की थी। आनंद आहूजा ने इस दौरान एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ‘6 साल से गर्लफ्रेंड, 4 साल से पत्नी और अब इस साल होने वाली माँ के उसके शुरूवाती दिन।’ वहीं सोनम कपूर ने भी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने माँ बनने की खबर दी थी। इन तस्वीरों में सोनम का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था।

Exit mobile version