Site icon www.4Pillar.news

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का अनारकली अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप

हैलोवीन 2019 के अवसर पर जो लोग ये सोच रहे हैं कि सोनम कपूर ने ऐसा क्या पहन लिया है जिसकी वजह से अभिनेत्री चर्चा में है। आपको बता दें, सोनम कपूर ने इस बार हैलोवीन पर पृथ्वी राज कपूर की चर्चित रही फिल्म 'मुगले-आजम की अनारकली की ड्रेस पहन ली है।

हैलोवीन 2019 के अवसर पर जो लोग ये सोच रहे हैं कि सोनम कपूर ने ऐसा क्या पहन लिया है जिसकी वजह से अभिनेत्री चर्चा में है। आपको बता दें, सोनम  कपूर ने इस बार हैलोवीन पर पृथ्वी राज कपूर की चर्चित रही फिल्म ‘मुगले-आजम की अनारकली की ड्रेस पहन ली है।

सोनम कपूर का लुक

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपने लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। सोनम कपूर अपनी अदाओं से हमेशा अपने फैंस को हैरान करने में कभी पीछे नहीं रहती है।

 हैलोवीन 2019

इस बार हैलोवीन 2019 पर अभिनेत्री ने कुछ ऐसा ही किया है। आपको बता दें ,हैलोवीन एक ऐसा फेस्टिवल है जिसमें लोग चुड़ैलों और भूतों की ड्रेस पहनते हैं और उनके जैसा मेकअप भी करते हैं।

बॉलीवुड में भी असर

यह फेस्टिवल मुख्य रूप से मध्य यूरोप में मनाया जाता है। अब इस फेस्टिवल ने बॉलीवुड में भी अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। हैलोवीन ड्रेस पहनकर सोनम कपूर ने सबको हैरान कर दिया है। सोनम कपूर ने मुगले-आजम की अनारकली की ड्रेस पहनकर सबको चौंका दिया है।


अनारकली ड्रेस

सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अनारकली की ड्रेस वाली तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” जब प्यार किया तो डरना क्या।” आपको बता दें, ‘जब प्यार किया डरना क्या’ मुगले-आजम फिल्म का बहुत फेमस गाना रहा है। जिसकों लोग आज भी पसंद करते हैं। ये भी पढ़ें : रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण अपनी शादी की पहली सालगिरह कर रहे हैं तैयारी, देखें खूबसूरत तस्वीरें


वर्क फ्रंट की बात करें तो, सोनम कपूर की हाल ही में ‘द जोया फैक्टर’ फिल्म रिलीज हुई है। उनकी इस फिल्म ने दर्शको खूब दिल जीता है। फिल्म में उनके अभिनय खूब तारीफ की गई है। हालांकि उनकी अगली फिल्म कौनसी होगी ,इसके बारे में अभी तक उन्होंने कोई खुलासा नहीं किया है।

Exit mobile version