Site icon www.4Pillar.news

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार के साथ ‘पृथ्वीराज’ फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार के साथ 'पृथ्वीराज' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे। मानुषी छिल्लर को इस फिल्म की तैयारी के लिए 'यशराज फिल्मस' की टीम पिछले नौ महीने से ट्रेनिंग दे रही है।

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार के साथ ‘पृथ्वीराज’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे। मानुषी छिल्लर को इस फिल्म की तैयारी के लिए ‘यशराज फिल्मस’ की टीम पिछले नौ महीने से ट्रेनिंग दे रही है।

साल 2017 में मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर अपने फोटो और वीडियो के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में काम को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती है। मिस वर्ल्ड बनने के बाद से ही मानुषी छिल्लर के बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबरें आती रही हैं। अब ये तय हो गया है कि मानुषी छिल्लर यशराज फिल्मस के बैनर तले बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। मानुषी छिल्लर ‘पृथ्वीराज’ फिल्म में अक्षय कुमार के साथ संयोगिता का किरदार का किरदार निभाएंगी। आपको बता दें, पृथ्वीराज फिल्म राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित फिल्म है। पृथ्वीराज और संयोगिता की प्रेम कहानी अमर है।जन्मदिन खास: जानिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में कुछ खास बातें


टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में फिल्म निर्देशक ‘डॉक्टर चंद्रप्रकाश दिवेदी’ ने कहा ,” हमने इस किरदार के लिए बहुत सारे यंग और नए चेहरों का ऑडीशन किया। क्योंकि हम एक इंडियन अभिनेत्री की तलाश में थे। संयोगिता बहुत सुंदर थी। वो एक मजबूत और आत्मविश्वास से भरी हुई लड़की थी।हम किसी ऐसे चेहरे की तलाश कर रहे थे जो संयोगिता के व्यक्तित्व से मेल खा सके। हमें वह मानुषी छिल्लर में मिला। ” लक्ष्मी बम फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ जारी, अक्षय कुमार का अंदाज देखकर चौंक जाएंगे आप


आपको बता दें ,अक्षय कुमार ने अपने बर्थडे के अवसर पर पृथ्वीराज फिल्म का टीजर रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा ,” अपने बर्थडे पर अपनी पहली पीरियड ड्रामा फिल्म के बारे में बताते हुए बहुत उत्साहित हूं। ये मेरा सौभाग्य है कई इस फिल्म में मुझे हीरो का किरदार निब्भने का अवसर मिला है।”

Exit mobile version