Site icon www.4Pillar.news

सोनम कपूर ने यूं खास बनाया पति आनंद आहूजा का बर्थडे, खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर लिखा दिल छू लेने वाला नोट 

सोनम कपूर जल्द ही माँ बनने वाली है। इसी बीच अभिनेत्री ने पति आनंद आहूजा को बर्थडे विश करते हुए के प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है।

सोनम कपूर जल्द ही माँ बनने वाली है। इसी बीच अभिनेत्री ने पति आनंद आहूजा को बर्थडे विश करते हुए के प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है।

बॉलीवुड की फैशन आइकन सोनम कपूर इन दिनों प्रेगनेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है। एक्ट्रेस जल्द ही माँ बनने वाली है। इसी बीच सोनम कपूर ने पति आनद आहूजा के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है। दरअसल आज आनंद आहूजा का बर्थडे है और सोनम ने कुछ तस्वीरें साझा करते हुए उनके लिए एक खास नोट लिखा है।

सोनम ने यूं लुटाया पति पर प्यार

सोनम ने पति आनंद आहूजा को बर्थडे विश करते हुए लिखा, “मेरे पति आप कितने अच्छे और डेडिकेटेड इंसान हो। मैंने अपनी लाइफ में जरूर कुछ अच्छा किया होगा जो मुझे इतना प्यार करने वाला पति मिला। आप जैसा न ही कोई है और ना ही हो सकता है। हैप्पी बर्थडे मेरे स्नीकर से प्यार करने बास्केटबॉल के दीवाने।”

अभिनेत्री ने आगे लिखा, “आप हमेशा साइन करोगे क्योंकि आपकी लाइट गुडनेस से आती है। और आप एक अच्छे डैड बनोगे क्योंकि आप हमेशा एक स्टूडेंट रहे हो। लव यू, लव यू, लव यू।”

2018 में की थी शादी

गौरतलब है कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने साल 2018 में शादी की थी। इसी साल मार्च में सोनम ने अपना मैटरनिटी फोटोशूट साझा करते हुए अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी।

बता दे कि सोनम कुछ दिनों पहले ही मुंबई आई है। यहां सोनम के लिए एक ग्रैंड बेबी शॉवर का आयोजन किया गया था लेकिन कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए ये बेबी शॉवर कैंसिल करना पड़ा।

Exit mobile version