Site icon www.4Pillar.news

सोनम कपूर ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, पति आनंद आहूजा पर यूं लुटाया प्यार 

सोनम कपूर ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, पति आनंद आहूजा पर यूं लुटाया प्यार

सोनम कपूर और आनंद आहूजा आज अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे है। इस खास मौके पर सोनम ने अपने पति संग कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने 8 मई 2018 को बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी रचाई थी। आज दोनों की शादी को 5 साल पुरे हो गए है। सोनम ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर करते हुए अपने पति आनंद आहूजा को विश किया है। सोनम द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनके बेटे वायु आहूजा की भी प्यारी सी झलक देखने को मिल रही है।

वेडिंग एनिवर्सरी पर सोनम ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

सोनम कपूर ने अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में से कुछ तस्वीरें उनकी शादी के दौरान की है, जबकि कुछ तस्वीरों में दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे। वहीं एक तस्वीर में आनंद को अपने बेटे वायु के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है।

सोनम ने यूं लुटाया पति पर प्यार

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनम ने पति आनंद आहूजा के लिए लिखा, “आज हमारी एनिवर्सरी है। हर दिन मैं अपने सितारों का शुक्रिया अदा करती हूँ कि मैंने आपको अपने जीवन साथी के रूप में पाया। मेरे जीवन के 7 बेस्ट वर्षों के लिए धन्यवाद। हँसी, जूनून, लंबी बातें, म्यूजिक, ट्रेवल, लॉन्ग ड्राइव्स और सबसे महत्वपूर्ण हमारी बेटे वायु के पालन-पोषण से भरे हुए। लव यू मेरी जान। मैं हमेशा आपकी गर्लफ्रेंड, बेस्ट फ्रैंड और वाइफ रहूंगी। आपके साथ हर दिन वास्तव में शानदार है।”

बता दे कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने दो साल तक एक दूजे को डेट करने के बाद साल 2018 में शादी कर ली थी। वहीं बीते साल यानि 2022 में दोनों एक बेटे वायु आहूजा के पैरेंट्स बने है।

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर ने शेयर की अपनी इंगेजमेंट वाले दिन की तस्वीर, कहा- ‘मैं इंतजार नहीं कर सकती …’

Exit mobile version