Site icon www.4Pillar.news

Sonam Kapoor जल्द बनने वाली है माँ, बेबी बंप की तस्वीरों के साथ शेयर की गुड न्यूज़ 

सोनम कपूर ने बेबी बंप के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान किया है। ये खबर सुनते ही बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर उनके फैंस तक ने उन्हें बधाइयां देना शुरू कर दिया। 

सोनम कपूर ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान किया है। ये खबर सुनते ही बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर उनके फैंस तक ने उन्हें बधाइयां देना शुरू कर दिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द ही माँ बनने वाली है। सोनम ने पति आनंद आहूजा के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान किया है। बता दे कि सोनम ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी। ऐसे में शादी के तकरीबन 4 साल बाद दोनों माता-पिता बनने वाले है।

शेयर की तस्वीरें

सोनम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में एक्ट्रेस पति आनंद आहूजा की गोद में लेटी नजर आ रही है। इसी के साथ तस्वीरों में उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने  कैप्शन में लिखा, ‘चार हाथ, तुम्हारी सबसे अच्छी परवरिश के लिए जो हम कर सकते है। दो दिल, जो तुम्हारे साथ साथ धड़केंगे, हर रास्ते में। एक परिवार जो तुम पर प्यार बरसाएगा और सपोर्ट करेगा। हम तुम्हारा स्वागत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।’

बॉलीवुड सितारे दे रहे बधाइयां

जब से सोनम ने ये गुड न्यूज़ शेयर की, तब से उन्हें बधाइयां देने वालों का तांता लगा हुआ है। करीना कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वुहु… तुम दोनों के लिए बहुत खुश हूँ। बेबी के साथ खेलने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। इसके अलावा मलाइका अरोडा, रवीना टंडन, भूमि पेडनेकर, सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नांडिस, रनवीर सिंह, अभिषेक बच्चन आदि ने भी उन्हें बधाइयां दी है।

Exit mobile version