Site icon www.4Pillar.news

सोनीपत जिला उद्योग व्यापार मंडल ने चाइना मेड सामान का किया बहिष्कार

लद्दाख गलवान घाटी में चीनी सेना द्वारा कायरतापूर्ण कार्यवाही के विरोध में सोनीपत उद्योग व्यापार मंडल ने चीनी सामान का बहिष्कार करते हुए राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला जलाया।

लद्दाख गलवान घाटी में चीनी सेना द्वारा कायरतापूर्ण कार्यवाही के विरोध में सोनीपत उद्योग व्यापार मंडल ने चीनी सामान का बहिष्कार करते हुए राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला जलाया।

सोनीपत व्यापार मंडल ने जलाया चीन का पुतला

भारत की लद्दाख सीमा पर धोखेबाज चीन की कायराना हरकत के विरोध में उद्योग व्यापार मंडल सोनीपत के जिला अध्यक्ष विमल किशोर तथा महासचिव अनिल गुप्ता के नेतृत्व में दर्जनों व्यापारियों ने गीता भवन चौक पर चीन द्वारा निर्मित सामान व चीनी राष्ट्रपति का पुतला दहन किया। चीन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। इस मौके पर  विमल किशोर व अनिल गुप्ता ने व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे देश के शहीद हुए 20 जवानों के सम्मान में तथा चीन की कायरता पूर्ण कार्रवाई के विरोध में जिला उद्योग व्यापार मंडल चीन में बनें हुऐ सामान का बहिष्कार करता है।

व्यापारियों से की चीनी सामान के बहिष्कार की अपील

उन्होंने कहा , सोनीपत के सभी व्यापारियों तथा उपभोक्ताओं से भी अपील करता है कि चीनी सामान का बहिष्कार करें। जिस चीन ने हमारे देश के 20 नौजवानों को निहत्था मारकर शहीद किया है , उसे हम बताना चाहते हैं कि भारत अब चीन की  धोखेबाजी और कायरता बर्दाश्त नहीं करेगा।

सोनीपत के सभी दुकानदारों व व्यापारियों ने देशहित में चीन द्वारा निर्मित सामान ना खरीदने ना इस्तेमाल करने की शपथ ली है।

इस इस मौके पर सोनीपत विकास मंच के अध्यक्ष श्री सतपाल अहलावत पहुंचे और उन्होंने सरकार से मांग की कि चीनी सामान का आयात बंद किया जाए और व्यापारियों को शपथ दिलवाई कि आप चीनी सामान का आयात नहीं करेंगे।

विरोध प्रदर्शन में शामिल होने वाले सदस्य

चीनी सामान के बहिष्कार की शपथ लेते हुए व्यापार मंडल

चीन का पुतला दहन के समय पर एटलस रोड के प्रधान जय सैनी, गीता भवन मार्केट के प्रधान सतीश सरदाना गुरुद्वारा रोड मार्केट एसोसिएशन के सचिव संदीप गिरधर , ककरोई रोड के प्रधान जितेंद्र खतरेजा , देवीलाल चौक मार्केट के प्रधान सुशील कुमार, फ़ैज़ बिजार मार्केट के प्रधान रोशन लाल, पूर्व पार्षद ईश कुमार , प्रवेश कुमारी व राजेश चावला, सुनील कुमार, चंद्रसेन अरोड़ा , प्रमोद कटारिया अध्यक्ष सी सी एच आर ओ, शुभम जांगड़ा, किशन कुमार, विनोद कुमार ,सतीश कुमार ,नरेश कुमार ,विजय कुमार, विकास, सचिन, राजकुमार, रवि, आनंद कुमार, जगत सिंह , सोनू शर्मा वार्ड 19 के उम्मीदवार सहित दर्जनों व्यापारी मौजूद रहे।

Exit mobile version