Site icon www.4Pillar.news

कोरोना काल में लोगों की मदद करके फेमस हुए सोनू सूद,क्या आप जानते है उनकी कुल संपत्ति और महंगी गाड़ियों के बारे में ?

कोरोना काल में लोगों की मदद करके फेमस हुए सोनू सूद,क्या आप जानते है उनकी कुल संपत्ति और महंगी गाड़ियों के बारे में ?

फोटोः सोनू सूद और सोनाली सूद

पंजाब के मोगा जिला में पैदा हुए सोनू सूद आज तारीख में लोगों की मदद करके एक मसीहा बन गए हैं । अभिनेता सोनू सूद कोरोना वायरस महामारी के दौर में लोगों की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं । पिछले साल लगे लॉकडाउन में उन्होंने लोगों को उनके घर भेजने से लेकर रोजगार, मुफ्त खाना ,शिक्षा के लिए बच्चों को मोबाइल और गरीब किसानों की मदद के अलावा स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी लोगों की मदद की है । उनकी यह मुहीम अब भी जारी है ।

रील लाइफ से रियल लाइफ हीरो बने सोनू सूद

सोनू सूद के नेक कामों की वजह से लोग उनको मसीहा बोलने लगे हैं । अभिनेता इन दिनों कोरोना वारियर की भूमिका निभा रहे हैं । रील लाइफ से रियल लाइफ हीरो बने सोनू सूद को देश भर में खूब प्यार मिल रहा है । मोगा से मुंबई रेल  की जनरल बोगी में अभिनेता बनने आए सोनू सूद ने हिंदी ,पंजाबी ,तेलुगु ,तमिल और कन्नड़ फिल्मों में बेह्तरीनं अभिनय किया है । आइये जानते हैं सोनू सूद की निजी संपत्ति और वो कैसा जीवन जीना पसंद करते हैं ,इसके बारे में ।

रियल हीरो सोनू सूद की कुल संपत्ति

सीए नॉलेज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार सोनू सूद 130 करोड़ रूपये की संपत्ति के मालिक हैं । अभिनेता पिछले लगभग 20 साक से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं । सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है । उनकी फैन फॉलोइंग में कोरोना काल में भारी इजाफा हुआ है । उनकी इनकम का प्रमुख सोर्स ब्रांड एंडोरस्मेंट है ।

इन अभिनेताओं के साथ कर चुके हैं काम

नायक सोनू सूद ने शाहरुख़ खान के साथ ‘हैप्पी न्यू ईयर’ सलमान खान के साथ दबंग फिल्म में शानदार अभिनय किया है । इसके अलावा सोनू सूद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ भी एंटरटेनमेंट फिल्म में काम कर चुके हैं ।

अभिनेता सोनू सूद अपने बीवी और बच्चों के साथ मुंबई के लोखंडवाला में 2600 स्क्वायर फिट के मकान में रहते हैं ।यह घर 4 बीएचके का है । इसके अलावा उनके पास मुंबई में दो और भी फ्लैट हैं । इसके अलावा जुहू में उनका एक होटल भी है और मुंबई में कुछ कॉफी पॉइंट्स भी हैं ।

सोनू सूद की गाड़ियां

सोनू सूद के पास ऑडी क्यू 7 गाड़ी है । जिसकी कीमत 80 लाख रूपये है । इसके अलावा उनके पास एक मर्सिडीज बेंज  एमएल क्लास 250 सीडीआई कार है । उनके पास एक पोर्श पनामा भी है । जिसकी कीमत 2 करोड़ रूपये है ।

अभिनय के अलावा अपने नेक कार्यों के कारण जिस तरह सोनू सूद ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है ,वह काबिले-तारीफ है । पिचले साल कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन में उन्होंने हर रोज हजारों लोगों की मदद की   हैं ,उनका ये अभियान अब भी जारी है । महामारी के दौर में सोनू सूद ने लोगों को घर , पैसा , नौकरी दी है । इसके अलावा वह इन दिनों लोगों को कोरोना की दवाइयां और ऑक्सीजन सिलेंडर भी दे रहे है ।

वहीँ सोनू सूद के परिवार के बारे में बात करें तो उनकी पत्नी का नाम सोनाली सूद है । सोनू और सोनाली ने 1996 में लव मैरिज की थी। दोनों के दो बेटे हैं ,जिनके नाम इशांत और अयान हैं ।

Exit mobile version