सोनू सूद ने मलाइका अरोड़ा संग ‘मुन्नी बदनाम हुई’ सॉन्ग पर जमकर किया डांस Video

0
सोनू सूद ने मलाइका अरोड़ा के साथ मुन्नी बदनाम हुई गाने पर डांस किया
फोटोः सोनू सूद और मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का एक डांस वीडियो ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है । इस वीडियो को बरखा सिंह ने साझा किया है ।

मुन्नी बदनाम हुई गाने पर सोनू सूद का डांस

अभिनेता सोनू सूद और छैंया-छैंया गर्ल मलाइका अरोड़ा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है । इस वीडियो को ट्विटर यूजर बरखा सिंह ने साझा किया है । 18 सेकेंड के इस वीडियो क्लिप में सोनू सूद और मलाइका अरोड़ा जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं । सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की दबंग फिल्म के गाने ‘मुन्नी बदनाम हुई’ पर दोनों जमकर डांस कर रहे हैं । हालांकि ये वीडियो किसी टीवी रियलिटी शो का है । लेकिन बरखा सिंह इस वीडियो को अपने ट्विटर एकाउंट पर आज शुक्रवार के दिन साझा किया है ।

बरखा सिंह ने शेयर किया वीडियो

बरखा सिंह ने वीडियो को साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा ,”  जो कल बॉयकॉट सोनू सूद कर रहे थे । उनके लिए सोनू सूद ने बरनोल भेजा है ।” बरखा ने इस वीडियो को सोनू सूद को भी टैग किया है ।

क्यों किया बॉयकॉट

दरअसल सोनू सूद ने महाशिवरात्रि के पर्व पर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था ,” शिव भगवान की फोटो फारवर्ड करके नहीं ,किसी की मदद करके महाशिवरात्रि मनाएं । ओम नमः शिवाय ।”  उनके इस ट्वीट के बाद एक राजनितिक दल विशेष के कार्यकर्ताओं ने सोनू सूद का ट्विटर पर बॉयकॉट करना शुरू कर दिया था ।

रियल हीरो सोनू सूद

बता दें ,कोरोना वायरस के दौर में लगे लॉकडाउन में अभिनेता सोनू सूद ने गरीबों और प्रवासी मजदूरों की खूब मदद की, उनका ये अभियान अब भी जारी है । उन्होंने महामारी के दौर में लगे लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने में मदद की । इसके अलावा उन्होंने विदेशों में फसे भारतीय छात्रों को वापस लाने में भी मदद की है । सोनू सूद के नेक कामों के कारण उन्हें काफी पुरस्कारों से नवाजा जा चूका है । आज की तारीख में बॉलीवुड का खलनायक सोनू सूद रियल लाइफ में हीरो बना हुआ है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here