सोनू सूद ने झांसी में लगवाया हैंडपंप तो पूरा गांव हुआ भावविभोर, अभिनेता ने कहा एक दिन नल का पानी पीने झांसी जरूर आऊंगा

0
सोनू सूद ने झांसी में लगवाया हैंडपंप तो पूरा गांव हुआ भावविभोर, अभिनेता ने कहा एक दिन नल का पानी पीने झांसी जरूर आऊंगा
फोटोः सोनू सूद

सोनू सूद ने झांसी में लगवाया हैंडपंप तो पूरा गांव हुआ भावविभोर, अभिनेता ने कहा एक दिन  नल का पानी पीने झांसी जरूर आऊंगाबॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कोरोनावायरस महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन में लोगों की दिल खोलकर मदद की है । उनका यह अभियान अभी भी जारी है ।

हाल ही में सोनू सूद ने गांव वालों की फरियाद पर झांसी में पीने के पानी के लिए नल लगवाया । गांव में नल लगने के बाद वहां के लोग बहुत खुश हैं और सोनू सूद को दुआएं दे रहे हैं। इसी से जुड़ा एक वीडियो पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है ।

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,” सोनू सूद ने झांसी में लगवाया हैंडपंप तो पूरा गांव हुआ भाव विभोर । जो काम नेता को करना चाहिए वह अभिनेता कर रहा है और अभिनेताओं का अभिनय नेता कर रहा है ।”

सूर्य प्रताप सिंह ने सोनू सूद के इस नेक काम की प्रशंसा करते हुए मध्य प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधा है और उन्होंने इशारों ही इशारों में पीएम नरेंद्र पर भी कटाक्ष किया है । 

सोनू सूद के इस वीडियो का रिप्लाई देते हुए खुद अभिनेता ने लिखा,” कभी मौका मिला तो इस हैंडपंप का पानी पीने झांसी जरूर आऊंगा । वैसे भी पानी पर हक हमसे ज्यादा इन लोगों का है ।”सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्शंस दे रहे हैं । इस तरह सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग बहुत प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here