Site icon www.4Pillar.news

सोनू सूद को ‘चैंपियस ऑफ़ चेंज’ अवार्ड से किया गया सम्मानित, एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर जताई खुशी  

सोनू सूद को 'चैंपियस और चेंज' अवार्ड से किया गया सम्मानित, एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर जताया आभार

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को ‘चैंपियस और चेंज’ अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह प्रतिष्ठित अवार्ड पाने के बाद सोनू ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए खुशी जताई है।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद एक्टर होने के साथ-साथ समाज सेवा भी करते है। सोनू अक्सर गरीबों और जरुरतमंदों की मदद करते नजर आते है। उनके घर के बाहर भी अक्सर जरूरतमंद लोगों की लंबी-लंबी लाइने लगी रहती है। अपने इन निस्वार्थ प्रयासों और समाजिक कल्याण के लिए किए गए कार्यों के लिए सोनू सूद को प्रतिष्ठित ‘चैंपियस और चेंज’ अवार्ड से सम्मानित किया गया है। वहीं यह अवार्ड मिलने पर एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए आभार व्यक्त किया है।

चैंपियस और चेंज अवार्ड मिलने पर सोनू सूद ने जताई खुशी

दरअसल हाल ही में सोनू सूद ने इस अवार्ड सेरेमनी की कंई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘भारत के माननीय 37वें मुख्य न्यायधीश न्यायमूर्ति केजी बालाकृष्णन और माननीय न्यायमूर्ति ज्ञानसुधा मिश्रा (भारत के पूर्व न्यायधीश सुप्रीम कोर्ट) द्वारा प्रदान किए जाने वाले चैंपियंस ऑफ़ चेंज अवार्ड महाराष्ट्र को प्राप्त कर विनम्र और सम्मानित महसूस कर रहा हूँ।’

सूद ने आगे लिखा, ‘सकारात्मक प्रभाव डालने के अवसर के लिए आभारी हूँ। मैं समाज और भारतीय फिल्म उद्योग की बेहतरी में योगदान जारी रखने के लिए उत्सुक हूँ। धन्यवाद, श्री  नंदन झा (चैंपियंस और चेंज अवार्ड कमेटी के अध्यक्ष) सकारात्मक परिवर्तन के लिए प्रयासरत व्यक्तियों के प्रयासों को स्वीकार करने के लिए।’

इस फिल्म में नजर आएँगे सोनू सूद

वहीं बात करें सोनू सूद की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे जल्द ही फिल्म ‘फतेह’ में नजर आएँगे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में है। हालाँकि अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Exit mobile version