Site icon www.4Pillar.news

सोनू सूद को हेल्थगिरी अवॉर्ड मिलने के बाद भारत रत्न की मांग उठी,जानिए क्या है मामला

कोरोना महामारी के दौर में गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करने वाले कोरोना यौद्धा सोनू सूद को स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने हेल्थगिरी अवॉर्ड से सम्मानित किया है।

कोरोना महामारी के दौर में गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करने वाले कोरोना यौद्धा सोनू सूद को स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने हेल्थगिरी अवॉर्ड से सम्मानित किया है।

रियल हीरो सोनू सूद

महामारी के दौर में गरीबों ,जरूरतमंदों, छात्रों,किसानों, रोगियों और बेरोजगार वर्ग की मदद करने वाले कोरोना यौद्धा सोनू सूद को उनके नेक कामों के लिए कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चूका है। पिछले दिनों सोनू सूद को ह्यूमनटेरियन एक्शन अवॉर्ड के साथ सम्मानित किया गया था। अब एक वर्चुअल समारोह में सोनू सूद को हेल्थगिरी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

सोनू सूद को हेल्थगिरी अवॉर्ड,केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने एक वर्चुअल समारोह में दिया। हेल्थगिरी अवॉर्ड के लिए नामित किए गए नामों में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन,बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ,दबंग फिल्म अभिनेता सलमान खान और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के नाम शामिल थे। जिनमें से फाइनल विजेता का नाम डॉ हर्षवर्धन से घोषित किया।

डॉक्टर हर्षवर्धन ने सोनू सूद को सम्मानित किया

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ हर्षवर्धन सोनू सूद को सम्मानित करते समय कहा ,” मैं समझता हूं कि ये तो सारे देश के लोग अच्छी तरह से जानते हैं, अनुमान लगा चुके होंगे की एक बड़े सेलिब्रिटी को दिन-रात सड़कों पर बड़े पैमाने पर मजदूरों की चिंता करते हुए देखा है। सो दो सो नहीं बल्कि लाखों लोगों की सेवा में सेवारत देखा है। इस वर्ग में सेलिब्रिटी जिसने बहुत ही प्रेरणादायक काम किया है ,वो हैं सोनू सूद। ” सोनू सूद को हेल्थगिरी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

अभिनेता ने आभार जताया

हेल्थगिरी अवॉर्ड अवार्ड प्राप्त करने के बाद सोनू सूद ने कहा,” मैं बहुत खुशकिस्मत था कि मुझे लोगों की सेवा करने का मौका मिला। सब लोगों के साथ जुड़ने के बाद आज ऐसा लगता है ,झारखंड,यूपी और बिहार या कहीं भी हर घर में मेरे परिवार के सदस्य हैं। मैं उन लोगों से आज भी जुड़ा हुआ हूं और रोज उनसे बातें होती रहती हैं। मुझे ये अवॉर्ड रिसीव करने में बहुत अच्छा लगा। ”

सोनू सूद को भारत रत्न से सम्मानित करने की मांग उठी

सोनू सूद को हेल्थगिरी अवॉर्ड अवॉर्ड मिलने के बाद अब उनके लिए भारत रत्न अवॉर्ड की मांग उठने लगी है। देश भर से लोग उन्हें भारत रत्न देने की मांग मांग कर रहे हैं।

Exit mobile version