Site icon www.4Pillar.news

सोनू सूद को स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवॉर्ड से सम्मानित किए जाने पर प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन ने बधाई दी

सोनू सूद ने COVID 19 के दौरान लगे लॉकडाउन में लाखों लोगों की मदद की। सोनू सूद के इस नेक कार्यों को देखते हुए उन्हें स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। प्रियंका और अभिषेक ने बधाई दी।

सोनू सूद ने COVID 19 के दौरान लगे लॉकडाउन में लाखों लोगों की मदद की। सोनू सूद के इस नेक कार्यों को देखते हुए उन्हें स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। प्रियंका और अभिषेक ने बधाई दी।

सोनू सूद को मिला स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवॉर्ड

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना वायरस महामारी के दौरान जरूरतमंदों और गरीब लोगों की जी जान से मदद कर रहे हैं। अभिनेता ने लाखों प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने और उन्हें खाने पीने की सुविधाएँ मुहैया कराने के अलावा विदेशों में फसे छात्रों को स्वदेश लाने में मदद की है। उनका ये मिशन जारी है।

अभिनेता सोनू सूद को अब संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (UNDP) द्वारा प्रतिष्ठित SDG स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवार्ड से सम्मानित किया गया है। उनको यह सम्मान 29 सितंबर 2020 को एक वर्चुअल सेरेमनी के दौरान दिया गया है।

इसके साथ ही सोनू सूद एंजेलीना जोली, डेविड बेकहम, लियोनार्डो डिकैप्रियो, एम्मा वाटसन, लियाम नीसन, केट ब्लैंथ, एंटोनियो बैंडेरस, निकोल किडमैन और प्रियंका चोपड़ा की उस सूचि में शामिल हो गए हैं ,जिन्हे यह सम्मान दिया जा चूका है।

अभिनेता का रिएक्शन

रियल हीरो सोनू सूद ने स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवॉर्ड से सम्मानित किए जाने के बाद कहा ,” यह एक दुर्लभ सम्मान है। संयुक्त राष्ट्र की एक मान्यता बहुत खास है। मैंने जो कुछ भी किया है, अपने विनम्र तरीके से, अपने साथी देशवासियों के लिए बिना किसी अपेक्षा के किया है। ” ये भी पढ़ें : सोनू सूद ने दो बेटियों को खेत में हल जोतते हुए देखकर गरीब किसान की इस तरह मदद की Video

प्रियंका चोपड़ा ने बधाई दी

अभिनेता को यह सम्मान मिलने पर बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अभिनेता अभिषेक बच्चन ने बधाई दी है। प्रियंका चोपड़ा ने सोनू सूद को बधाई देते हुए लिखा ,” बधाई हो !सोनू सूद। तो ठीक है। आप परमेश्वर के कार्य को करना जारी रखते हैं औरयह देखने के लिए बहुत प्रेरणादायक है। आप जो कर रहे हैं उसके लिए शुक्रिया। ” ये भी पढ़ें : सोनू सूद ने कैंसर पीड़ित CRPF जवान मंटू पासवान के इलाज की जिम्मेदारी ली,अस्पताल ने दे दिया था जवाब

अभिषेक बच्चन का ट्वीट

एक्टर अभिषेक बच्चन ने सोनू सूद को ट्विटर पर बधाई देते हुए लिखा ,” बधाई हो सोनू सूद। आप इस सम्मान के हकदार थे। आपका महान कार्य प्रेरणादायक है। मुझे आप पर बहुत गर्व है मेरे भाई। “

Exit mobile version