सोनू सूद कोरोना वायरस काल में बेघरों और जरूरतमंदों की ऐसे कर रहे हैं मदद

6
Sonu Sood is helping homeless and needy in coronavirus era
सोनू सूद कोरोना वायरस काल में बेघरों और जरूरतमंदों की ऐसे कर रहे हैं मदद

Sonu Sood in coronavirus era :बॉलीवुड अभिनेता और आज की तारीख में गरीबों और बेसहारा लोगों के मसीहा सोनू सूद कोरोना वायरस के दौर में जरूरतमंदों की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। उनके नेक कामों की चहुं तरफ तारीफ हो रही है।

लॉकडाउन में सोनू सूद कई हजार मजदूरों की मदद कर चुके हैं

सोनू सूद ने देश में कोरोना वायरस महामारी के कारण लगे लॉकडाउन में फंसे कई हजार मजदूरों को उनके घर भेजा है ,उनकी ये मुहीम अब भी जारी है। गरीबों के मसीहा ने जरूरतमंदों की मदद करने के लिए हेल्प लाइन नंबर और व्हाट्सएप नंबर जारी किए हुए हैं। इन नंबरों पर कोई भी मुसीबत का मारा गुहार लगाता है तो सोनू सूद और उनकी टीम तुरंत मदद करती है।

कोरोना वायरस के इस दौर मुसीबत में फंसा ,अपने घर वापिस जाने में असमर्थ या फिर आर्थिक तंगी झेल रहा कोई भी मजबूर शख्स जब सोनू सूद को ट्विटर पर मदद के लिए गुहार लगाता तो अभिनेता तुरंत रिप्लाई करते हैं और आगे की जानकारी के बारे में बताते है।

अब से कुछ घंटे पहले सोनू सूद ट्विटर पर एक अंकित राजगढ़िया नाम के यूजर ने बिहार की एक बेघर महिला की मदद के लिए सोनू सूद को टैग करते हुए गुहार लगाई। जिसका अभिनेता ने दिल को छू लेने वाला जवाब दिया।

बेघर महिला की मदद के लिए सोनू सूद से गुहार

अंकित ने ट्विटर पर लिखा ,” सोनू सूद सर इस महिला के पति की मौत हो गई है। यह बिहार के पटना में रहती थी। मकान मालिक ने निकल दिया है। एक महीने से सड़कों के किनारे पड़ी है। दो छोटे बच्चे भूख से बिलख रहे हैं ,मदद करें। सरकार से इन्हे कोई उम्मीद नहीं है। ”

सोनू सूद ने ट्वीट का रिप्लाई देते हुए लिखा ,” कल इस परिवार के सिर पर छत होगी। इन छोटे बच्चों के लिए एक घर जरूर होगा। ” सोनू सूद के मदद भरे इस ट्वीट की लोग खूब तारीफ़ कर रहे हैं। उनका ये ट्वीट धड़ाधड़ रीट्वीट और लाइक किया जा रहा है।

अपने मसीहा के नाम पर खोली वेल्डिंग शॉप

एक्टर सोनू सूद कोरोना वायरस महामारी के दौर में अपने नेक कामों के कारण लोगों के दिलों में बस चुके हैं। ऐसा ही एक वाक्या ओडिशा के एक प्रवासी मजदूर का है। अभिनेता सोनू सूद ने लॉकडाउन में फंसे एक प्रवासी मजदूर को उसके घर भेजने में मदद की थी। जिसका आभार व्यक्त करते हुए उस व्यक्ति ने ओडिशा में अपनी वैल्डिंग की दूकान का नाम ही सोनू सूद वेल्डिंग शॉप रख दिया।

सोनू सूद का ट्वीट

सोनू सूद ने अपने नाम पर प्रवासी मजदूर की वेल्डिंग शॉप पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा ,” मैंने काफी ब्रांड्स का समर्थन किया है। लेकिन ये बहुत खास है और मेरे दिल के करीब है। जब कभी भी मैं ओडिशा आउंगा, इस वेल्डिंग की दुकान पर आकर वेल्डिंग करूंगा। ” ये भी पढ़ें : सोनू सूद को फैन ने भेजा माता-पिता का स्केच,अभिनेता ने दिया शानदार जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here