सोनू सूद को फैन ने भेजा माता-पिता का स्केच,अभिनेता ने दिया शानदार जवाब

4
Fan sent a stunning sketch of parents to Sonu Sood on Twitter
सोनू सूद को फैन ने भेजा माता-पिता का स्केच,अभिनेता ने दिया शानदार जवाब

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना वायरस महामारी काल में जरूरतमंदों की दिल खोल कर सेवा कर रहे हैं। अब तक सोनू सूद ने कई हजार प्रवासी श्रमिकों को उनके घर भेजने में मदद की है।

फिल्म जगत में ज्यादातर खलनायक की भूमिका निभाने वाले एक्टर सोनू को आज देश का बच्चा-बच्चा जानता है। उनकी इतनी पॉपुलैरिटी का कारण उनका अभिनय ही नहीं बल्कि लॉकडाउन काल में जरूरतमंद लोगों की मदद करना है।

सोनू सूद ने अब तक मुंबई ,दिल्ली ,केरल ओडिशा और देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन में फंसे हुए हजारों मजदूरों को उनके घर भिजवाया है। उनका ये काम अब भी जारी है। पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बाद सोनू सूद ऐसे पहले अभिनेता हैं जो ट्विटर पर मदद मांगने वालों की तुरंत मदद करते हैं।

कुछ ही देर पहले सोनू सूद को उनके एक चित्रकार फैन ने ट्विटर पर एक स्केच टैग किया। ये स्केच सोनू सूद के माता-पिता का है। माता-पिता का स्केच देखकर सोनू सूद ने फैन के काम की खूब तारीफ की है।

दरअलस ,सोमनाथ घोषाल नाम के एक चित्रकार ने सोनू सूद को स्केच टैग करते हुए लिखा ,” सोनू सूद जोहर सर ,आपको पिछले कई दिनों से टैग कर रहा हूं। और आपके जैसे सच्चे देशभक्त को जन्म देने माता-पिता के चरणों में कोटि-कोटि प्रणाम कर रहा हूं। पर पता नहीं क्यों मेरी ये छोटी सी कोशिश आप तक पहुंच नहीं रही है। प्रणाम। ”

फैन के स्केच की तारीफ करते हुए सोनू सूद ने लिखा ,” आपका बहुत-बहुत धन्यवाद मेरे भाई। आपकी छोटी सी कोशिश ने मेरे दिन की कमाल की शुरुआत की है। ” इस तरह सोनू सूद ने अपने फैन की कला की तारीफ करते हुए धन्यवाद कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here