बॉलीवुड इंडस्ट्री ने किया सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर: सोफिया हयात Video

2
Sofia Hayat says that Bollywood industry killed Sushant Singh Rajput
बॉलीवुड इंडस्ट्री ने किया सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर: सोफिया हयात Video

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बीते रविवार के दिन मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास में मृत मिले थे। सुशांत की संदेहास्पद मौत पर सोफिया हयात ने खुलासा किया है।

बिग बॉस 7 की पूर्व प्रतियोगी सोफिया हयात ने एक वीडियो जारी कर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को बॉलीवुड इंडस्ट्री द्वारा अभिनेता का मर्डर बताया है। सोफिया हयात ने बॉलीवुड से जुड़े और भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

सोफिया हयात ने अपने इंस्टाग्राम वीडियो में सभी दुआ सलाम करने के बाद कहा ,” सभी लोग सुशांत सिंह राजपूत का बारे में बोल रहे हैं। मैं आपको बताती हूं ,बॉलीवुड में क्या-क्या चलता है ? आप ने मुझे बिग बॉस में देखा ,जब अरमान ने मुझे मारा। सलमान खान को जमानत मिली ताकि वो फिर बिग बॉस को होस्ट कर सकें। उस बिग बॉस में प्रत्युषा बनर्जीं ने भी सुसाइड किया। जिया खान भी लंदन से थी उसने भी सुसाइड किया। मैं आपको बॉलीवुड के बारे में बहुत कुछ बता सकती हूँ।

टीवी के बारे में तो मुझे ज्यादा नहीं पता है लेकिन बॉलीवुड के बारे में बता सकती हूं। जब मैं वहां थी पहली फिल्म में प्रोडूसर हर रात मेरा दरवाजा खटखटाता था। लेकिन मैंने कभी दरवाजा नहीं खोला। ये लोग समझते हैं कि वे बहुत चतुर हैं। मैं आपको बताती हूं इंडिया में मेरी पहली फिल्म के लिए मुझे एक लाख रुपया मिला।

View this post on Instagram

#sushantsinghrajput

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

एक्ट्रेस ने आगे खुलासा करते करते हुए बताया कि निर्माता मुझे 50 करोड़ रुपए का लालच देकर किसी के पास सेक्स के लिए भेजने की कोशिश कर रहा था। मैं अपनी समझ के कारण वहां जाने से बच गई। इस तरह सोफ़िया हयात ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में बहुत सारे खुलासे किए।  ये भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है, वह आत्महत्या नहीं कर सकता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here