Site icon www.4Pillar.news

Jobs : सोनू सूद ने जरूतमंदों को रोजगार देने के लिए ‘गुड वर्कर’ योजना लॉन्च की

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद जरूरतमंद लोगों की मदद करने में नए कीर्तिमान बना रहे हैं । अब सोनू सूद ने बेरोजगार लोगों के लिए 'गुड वर्कर' योजना शुरू की है ।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद जरूरतमंद लोगों की मदद करने में नए कीर्तिमान बना रहे हैं । अब सोनू सूद ने बेरोजगार लोगों के लिए ‘गुड वर्कर’ योजना शुरू की है ।

अभिनेता सोनू सूद ने ‘अब इंडिया बनेगा कामयाब’ और ‘नौकरी पाना हुआ आसान’ मुहीम के तहत रोजगार योजना शुरू की है । इस स्कीम के तहत सोनू सूद अगले 5 साल में 10 करोड़ लोगों की जिंदगी बदलने का वादा कर रहे हैं । जी हाँ , सोनू सूद ने हाल ही में एक ऐप लॉन्च की है । जिसको आप गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड कर नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं । अभिनेता ने इस बात की जानकारी खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है ।

सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रोजगार योजना ऐप का लिंक साझा करते हुए लिखा ,” नया साल ,नई उम्मीदें ,नई नौकरी के अवसर और इन अवसरों को आपके करीब लाते ,नए हम । प्रवासी रोजगार अब गुड वर्कर है । आज ही गुड वर्कर एप्लिकेशन को डाउनलोड करें और बेहतर कल की उम्मीद करें ।”  सोनू सूद के अनुसार अब तक प्रवासी रोजगार योजना के तहत 120052 लोगों को नौकरी दी जा चुकी है और एक लाख नई नौकरियां दी जाएंगी ।

गुड वर्कर (Good Worker)योजना जो पहले प्रवासी रोजगार थी , को किसी भी डिवाइस में डाउनलोड किया जा सकता है । वहीँ ऐप की रेटिंग के बारे में बात करें तो गूगल प्ले स्टोर पर इसकी रेटिनंग 4.3 है । अगर आप भी नौकरी की तलाश में हैं तो सोनू सूद की इस योजना का लाभ उठाएं ।

Exit mobile version