Site icon www.4Pillar.news

Sonu Sood : पिता शक्ति सूद की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुए सोनू सूद, तस्वीरें शेयर कर लिखा, ‘मुझे हमेशा आपकी याद आती है’

Sonu Sood : पिता शक्ति सागर सूद की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुए सोनू सूद, तस्वीरें शेयर कर लिखा, 'मुझे हमेशा आपकी याद आती है'

सोनू सूद (Sonu Sood) अपने पिता शक्ति सागर सूद की बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें याद कर भावुक हो गए। सोनू ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अपने पिता की गोद…

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की दुनिया दीवानी है। सिर्फ रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी उन्होंने अपने नेक कामों से करोड़ों लोगों का दिल जीता है। अक्सर आज भी उनके घर के बाहर गरीब और जरूरतमंद लोगों की लंबी लाइने लगी रहती है। वहीं आज 17 अप्रैल को सोनू सूद के पिता शक्ति सूद की बर्थ एनिवर्सरी है। अपने पिता के जन्मदिन पर सोनू उन्हें याद कर भावुक हो गए। हाल ही में उन्होंने अपने पिता को याद करते हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया है।

पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर Sonu Sood ने शेयर की ये तस्वीरें

दरअसल हाल ही में सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में छोटे से सोनू को ट्रेडिशनल कपडे पहने अपने पिता को गोद में बैठे देखा जा सकता है। वहीं दूसरी तस्वीर में एक्टर के पिता अकेले पोज देते नजर आ रहे है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे पापा। मुझे प्रेरित करने और मुझे वो बनाने के लिए जो आज मैं हूँ, उसके लिए धन्यवाद। मैं हमेशा आपको याद करता रहूंगा। आपके नाम का प्रोडक्शन हाउस शक्ति सागर प्रोडक्शन हमेशा लोगों को उनके सपने साकार करने में मदद करेगा।”

2016 में हुआ था पिता का निधन

बता दे कि फरवरी 2016 में कार्डियक अरेस्ट के चलते सोनू सूद के पिता शक्ति सूद का का निधन हो गया था। अपने पिता के यूं अचानक निधन से सोनू को काफी बड़ा झटका लगा था। वहीं इसके बाद अपने पापा की याद में सोनू ने एक प्रोडक्शन हाउस खोला, जिसका नाम उन्होंने अपने पिता के नाम पर यानि ‘शक्ति सागर प्रोडक्शन’ रखा।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें सोनू सूद की प्रोफेशनल लाइफ कि तो सोनू जल्द ही फिल्म ‘फतेह’ में नजर आएँगे। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगी।

Exit mobile version