Site icon www.4Pillar.news

सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडीज ने शुरू की फिल्म ‘फतेह’ की शूटिंग, तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी 

सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडीज ने शुरू की फिल्म 'फतेह' की शूटिंग, तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी

सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडीज ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फतेह’ की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में इस फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई है  जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज जल्द ही फिल्म ‘फतेह’ में साथ में नजर आएँगे। हाल ही में दोनों स्टार्स ने अमृतसर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। सोनू और जैकलीन ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

सोनू सूद और जैकलीन ने शुरू की फतेह की शूटिंग

बता दे कि सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडीज अमृतसर में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फतेह’ की शूटिंग कर रहे है। शूटिंग शुरू करने से पहले दोनों ने गुरुद्वारे जाकर मत्था टेका। जैकलीन और सोनू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है।

पहली तस्वीर में सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडीज गुरुद्वारे में नजर आ रहे है। दूसरी तस्वीर सोनू बाइक चला रहे है जबकि जैकलीन पीछे बैठी नजर आ रही है। जबकि तीसरी और अंतिम तस्वीर में जैकलीन मुस्कुराते हुए पोज दे रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘फतेह का पहला दिन खूबसूरत रहा…’

सच्ची घटना से प्रेरित है ‘फतेह’

बता दे कि सोनू सूद और जैकलीन  की यह फिल्म सच्ची घटना से प्रेरित है। यह फिल्म साइबर क्राइम पर आधारित है। सोनू सूद काफी समय से इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे। वहीं जैकलीन फर्नांडीज भी अपनी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Exit mobile version