Site icon www.4Pillar.news

गांधी जयंती के अवसर पर जैकलीन फर्नांडीज ने की मुंबई बीच की साफ-सफाई, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे प्रेरित 

जैकलीन फर्नांडीज ने महात्मा गाँधी जयंती के मौके पर अपनी टीम के साथ मिलकर मुंबई बीच की साफ-सफाई की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं। 

जैकलीन फर्नांडीज ने महात्मा गांधी जयंती के मौके पर अपनी टीम के साथ मिलकर मुंबई बीच की साफ-सफाई की है।  जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपने सामाजिक कार्यों के लिए भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। आज 2 अक्टूबर यानि की गांधी जयंती के अवसर पर जैकलीन अपनी टीम के साथ मुंबई बीच पर पहुंची और वहां जाकर साफ-सफाई की।

अभिनेत्री ने मुंबई के समुद्री तटों की सफाई करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने सभी लोगो से इस धरती को स्वच्छ रखने की अपील की है। जैकलीन ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “2 अक्टूबर, एक तारीख जो लाखो दिलों में अंकित है। क्योंकि इस दिन मोहनदास करमचंद गांधी जयंती होती है। आज, यह और भी ख़ास है क्योंकि आज स्वच्छ भारत अभियान को 4 साल पुरे हो गए। एक स्वच्छ शहर सबसे अच्छा उपहार है। जो हम खुद को और अन्य लोगो को दे सकते हैं”।

यहां देखिये जैकलीन की तस्वीरें

जैकलीन आगे बताती हैं कि, “इस दिन अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए, मैंने @jlyolofoundatiom और @beachplyindia से @kalambemalhar से मीठी नदी के तट पर जाने का फैसला किया और यह समझने का प्रयास किया कि हम कैसे योगदान दे सकते हैं। @beachplyindia हमारे शहर को साफ रखने का निरंतर प्रयास कर रहें हैं। वे नियमित रूप से समुद्री तट की साफ सफाई करते हैं। आइये ,हम सब भी इस खूबसूरत शहर,देश, ग्रह को बचाने का संकल्प लें. ”

आपको बता दे कि जैकलीन अपनी काइंडनेस के लिए जानी जाती है। उन्होंने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान अपने येलो फाउंडेशन की स्थापना की थी और इसी फाउंडेशन के तहत उन्होंने समुद्री तटों की साफ-सफाई का मिशन शुरू किया।

Exit mobile version