Site icon www.4Pillar.news

ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से लिखा जैकलीन फर्नांडिस को लव लेटर, कहा- तुम सा इस ग्रह पर कोई नहीं, माय बेबी 

ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से लिखा जैकलीन फर्नांडिस को लव लेटर, कहा- तुम सा इस ग्रह पर कोई नहीं, माय बेबी

Thug Sukesh Chandrashekhar love letter to Jacqueline Fernandez: मनी लॉन्डरिंग के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के नाम प्रेम पत्र लिखा है। सुकेश ने अपने लव लेटर में जैकलीन को ईस्टर की बधाई दी है।

200 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी और मनी लॉन्डरिंग के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। सुकेश ने ईस्टर के मौके पर जैकलीन फर्नांडिस को लव लेटर लिखा है। सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को खूबसूरत बताते हुए प्रेम पत्र लिखा है।

सुकेश का खत

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे खत के अनुसार, सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन के नाम प्रेम पत्र में लिखा ,” बेबी मैं आपको ईस्टर की बधाई देता हूं। यह आपका साल के त्योहारों में से सबसे पसंदीदा त्यौहार है।ईस्टर एग्स के लिए आपका प्यार है। मुझे इस बात का मलाल है कि इस मौके पर मैं आपको एक बच्चे की तरह हंसते हुए नहीं देख पाया। ”

सुकेश चंद्रशेखर ने आगे लिखा , “माय बेबी क्या आपको पता है कि आप कितनी प्यारी और सुंदर हो ? इस ग्रह पर तुम्हारे जैसा सुंदर कोई नहीं है।माय बनी रैबिट। आई लव यु, माय बेबी। मैं हमेशा तुम्हारा और तुम हमेशा मेरी रहोगी। सुकेश ने अपने पत्र में भविष्य में सब कुछ ठीक होने की बात कही है और अगला ईस्टर एकसाथ मनाने की उम्मीद जताई है।

क्या है मामला ?

बता दें, सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप है। सुकेश के अलावा जैकलीन फर्नांडिस को भी इस मामले में जांच एजेंसी कई बार तलब कर चुकी है। हालांकि, जैकलीन फर्नांडिस ने खुद पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

वहीं, सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंदकेजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाया है। सुकेश का दावा है कि टीआरएस के दफ्तर पैसे पहुँचाने के लिए 15 किलो घी कोड वर्ड का इस्तेमाल किया गया था। उसने 15 करोड़ रुपए की राशि पार्टी के दफ्तर पहुंचाने की बात कही है।

Exit mobile version