सोनू सूद ने कहा-गरीब अपनी किस्मत और अमीर नियत के कारण हारता है

0

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने गरीबी और अमीरी के बीच के फर्क को बड़े अच्छे तरीके से बताया है।

कोरोना वायरस महामारी के दौर में गरीबों और जरूरतमंदों के मसीहा बनकर उभरे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का नाम आज की तारीख में बच्चा-बच्चा जानता हैं।जिसकी वजह,उनका अभिनय नहीं है बल्कि मानवता की भलाई में उनके कार्य हैं। जी हां,जैसा कि आप सबको पता है,सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौर में लगे लॉकडाउन के दौरान लाखों प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने में मदद की है। इसके अलावा उन्होंने छात्रों,किसानों, मरीजों और बेरोजगारों सहित काफी लोगों की मदद की है।

महामारी के दौर में सोनू सूद के नेक कामों को देखते हुए संयुक्त राष्ट्र में उन्हें विशेष सम्मान से सम्मानित किया गया है। उन्हें स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवॉर्ड दिया गया है।

इन सब से इतर सोनू सूद ने हाल ही में एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने गरीब और अमीर के बीच के फर्क के बारे में बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा ,” ग़रीब अपनी क़िस्मत के कारण हारता है और अमीर अपनी नीयत के कारण हारता है। ” सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ ही मिनट पहले पोस्ट किए गए इस ट्वीट पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ये भी पढ़ें : सोनू सूद को हेल्थगिरी अवॉर्ड मिलने के बाद भारत रत्न की मांग उठी,जानिए क्या है मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here