सौरव गांगुली ने अस्पताल से डिस्चार्ज होकर किया धन्यवाद, दिल का दौरा पड़ने के कारण हुए थे एडमिट

0
सौरव गांगुली ने वुडलैंड्स अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद डॉक्टरों को धन्यवाद दिया
फोटोः सौरव गांगुली

सौरव गांगुली ने वुडलैंड्स अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद डॉक्टरों को धन्यवाद दियाकोलकाता के वुडलैंड हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने के बाद बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अस्पताल के स्टाफ और डॉक्टरों को धन्यवाद दिया है।

सौरव गांगुली ने कहा,” अब मैं पूरी तरह से स्वस्थ महसूस कर रहा हूं। मैं इलाज के लिए अस्पताल में डॉक्टरों का शुक्रिया अदा करता हूं। अब मैं बिल्कुल ठीक हूं।”

फिलहाल अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद सौरव गांगुली को घर पर आराम करना होगा। डॉक्टरों द्वारा घर पर गांगुली की सेहत का ध्यान रखा जाएगा। बता दें पिछले हफ्ते शनिवार के दिन हल्का दिल का दौरा पड़ने के कारण 48 वर्षीय सौरव गांगुली को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। हृदय तक जाने वाली उनकी तीन प्रमुख धमनियों में अवरोध पाया गया था। जिसे ट्रिपल वेसल डिजीज भी कहते हैं।

वुडलैंड अस्पताल की एमडी और सीईओ रूपाली बसु ने कहा,” गांगुली की हालत में सुधार हो रहा है। इसलिए उनकी एनजीओ प्लास्टी होनी है। इससे कुछ दिन के लिए टाला जा सकता है। फिलहाल वरिष्ठ डॉक्टरों ने 9 सदस्य बोर्ड ने बीते सोमवार को गांगुली की सेहत के बारे में चर्चा कर उनके घर जाने पर सहमति दी थी।

डॉक्टरों के 9 सदस्य वाले बोर्ड की मीटिंग के दौरान डॉ रुपाली ने बताया कि सौरव गांगुली का इलाज कर रहे डॉक्टर उनकी सेहत पर नजर बनाए रखेंगे। दिल का दौरा पड़ने के बाद गांगुली हृदय की एक प्रमुख ध्वनि में स्टंट डाला गया था। वही आने वाले दिनों में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली की एनजीओप्लास्टी करनी पड़ेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here