Site icon www.4Pillar.news

साउथ की एक्ट्रेस रेखा का बड़ा ऐलान, भारत अगर वर्ल्ड कप जीता तो बिना कपड़ों के लगाएंगी दौड़

साउथ की एक्ट्रेस रेखा का बड़ा ऐलान, भारत अगर वर्ल्ड कप जीता तो बिना कपड़ों के लगाएंगी दौड़

मॉडल पूनम पांडे के बाद अब साउथ की अभिनेत्री रेखा बोज ने वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत पर न्यूड होकर दौड़ लगाने का ऐलान किया है। इससे पहले पूनम पांडे ने साल 2011 में इस तरह की घोषणा की थी।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच खेला जाएगा। बीस साल बाद दो देशों की टीमें फाइनल में आमने-सामने होंगी। ऐसे में फाइनल मैच पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। फाइनल मैच को लेकर क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड जगत तक के लोग काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इसी बीच साउथ की अभिनेत्री रेखा बोज ने वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को लेकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि अगर भारत ऑस्ट्रेलिया को हराकर वर्ल्ड कप का फाइनल मैच जीतता है तो वह न्यूड होकर समंदर किनारे दौड़ लगाएंगी। इससे पहले साल 2011 में मशहूर मॉडल पूनम पांडे ने भी ऐसा ही ऐलान किया था।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया

साउथ की अभिनेत्री रेखा बोज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विश्व कप 2023 को लेकर पोस्ट शेयर की है। उन्होंने लिखा कि अगर भारत वर्ल्ड कप जीतता है तो वह बिना कपड़ों के दौड़ लगाएंगी। रेखा बोज ने लिखा,” अगर इंडिया वर्ल्ड कप तो मैं बिना कपड़ों के विजाग बिच पर स्ट्रीक करूंगी। हमारी टीम इंडिया को शुभकामनाएं। ”

फिर तो तैयार रहना

तेलुगु अभिनेत्री रेखा बोज की इंस्टाग्राम पोस्ट पर लोग जमकर कर कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा ,” भारत जरूत जीतेगा। आप तैयार रहना। ” दूसरे ने लिखा,” बॉयज, तैयार रहना, भारत जरूर जीतेगा। विजाग बीच का भी टिकट खरीद लेना। ” एक अन्य ने लिखा,” बीच का चार्ज और टाइम बता दीजिए। ” इस तरह रेखा बोज की इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

कौन हैं रेखा बोज ?

बता दे, अभिनेत्री रेखा बोज ने कई तेलुगु फिल्मों में काम किया है। उन्होंने मंगलयम, कलाय तस्मैं नमः जैसी फिल्मों में काम किया है। एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं।

Exit mobile version