Sridevi Death Anniversary: श्रीदेवी को याद कर भावुक हुई ख़ुशी कपूर और जान्हवी कपूर, बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट 

श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर उनकी बेटियों ख़ुशी कपूर और जान्हवी कपूर ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। दोनों ने अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे अपनी माँ की गोद में बैठी नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी ने आज ही के दिन यानि 24 फरवरी 2018 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। ऐसे में आज उनकी चौथी पुण्यतिथि है। श्रीदेवी की बरसी पर उनकी बेटियों ख़ुशी कपूर और जान्हवी कपूर ने माँ को याद करते हुए अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है। इसी के साथ उन्होंने बताया कि आज भी वे अपनी माँ को कितना याद करती हैं।

माँ को याद करते हुए जान्हवी ने लिखा इमोशनल नोट

अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपनी माँ श्रीदेवी को याद करते हुए अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में काफी छोटी है और अपनी माँ की गोद मैं बैठी नजर आ रही है। जान्हवी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मैं अपनी लाइफ में जितने साल आपके बिना रही हूँ, उससे ज्यादा साल आपके साथ रही हूँ। इस बात से नफरत है कि आपके साथ न रहने वाले सालों में एक साल और जुड़ गया। मैं उम्मीद करती हूँ कि हम आपको गर्व महसुस करवाएं मम्मा। क्योंकि यही एक चीज है जो हमे आगे बढ़ा रही है। लव यू फॉरएवर।”

ख़ुशी कपूर ने शेयर की ये तस्वीर

श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर ने भी माँ को याद किया है। ख़ुशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में नन्ही सी ख़ुशी पिंक फ्रॉक पहने अपनी माँ की गोद मैं बैठी नजर आ रही है।

कैसे हुई थी श्रीदेवी की मौत

खबरों के अनुसार श्रीदेवी को मौत बाथटब में डूबने से हुई थी। श्रीदेवी उस समय मोहित मारवाह की शादी में दुबई गई हुई थी। मृत्यु प्रमाण पत्र में उनकी मौत का कारण ‘दुर्घटनावश डूबना’ बताया गया है।

Comments Cancel reply

Translate »
Exit mobile version