Site icon www.4Pillar.news

Video: जान्हवी कपूर से पैपराजी ने पूछा विक्की भाई की शादी में जाओगी, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब  

जान्हवी कपूर को आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक पैपराजी ने उनसे सवाल पूछा कि क्या आप विक्की भाई की शादी में जाओगी। 

जान्हवी कपूर को आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक पैपराजी ने उनसे सवाल पूछा कि क्या आप विक्की भाई की शादी में जाओगी ?

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के चर्चे हर तरफ हो रहें हैं। ऐसे में फैंस ये जानना चाह रहें है कि उनकी शादी में बॉलीवुड के कौन-कौन से सितारे शामिल होंगे। जहान्वी कपूर से भी पैपराजी ने यही जानना चाह रहे थे कि वे विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होंगी या नहीं।

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर का एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में जान्हवी को एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है। इस दौरान उन्होंने येलो कलर का सूट पहन रखा है। जैसे ही पैपराजी उन्हें देखते हैं तो उनसे सवाल करने लग जाते हैं।

पहले तो पैपराजी ने जान्हवी से उनका हाल चाल पूछा। इसके बाद पैप उनसे पूछते है-‘मैम आप शादी में नहीं जा रही ?’इसपर जान्हवी उनसे पूछती हैं किसकी शादी ? तब पैपराजी कहते हैं ‘विक्की भाई की’ इसपर जान्हवी बिना कुछ बोले स्माइल वाला लुक देकर अपनी कार में बैठ जाती हैं।

आपको बता दे कि विक्की और कैटरीना ने भी अबतक अपनी शादी के बारे में चप्पी साध रखी है। दोनों के परिवारों की तरफ से भी इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गयी है।

Exit mobile version