Site icon www.4Pillar.news

Lakme Fashion Week में जान्हवी कपूर ने पुनीत बलाना के लिए किया रैंप वॉक, रेड लहंगे चोली में लगी बला की खूबसूरत, देखिए तस्वीरें और video 

जान्हवी कपूर ने Lakme Fashion Week में डिजाइनर पुनीत बलाना के लिए रैंप वॉक किया। रेड लहंगे में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही थी। 

जान्हवी कपूर ने Lakme Fashion Week में डिजाइनर पुनीत बलाना के लिए रैंप वॉक किया। रेड लहंगे में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी स्टाइलिश अदाओं से भी लोगों को दीवाना बना लेती है। हाल ही में दिल्ली में आयोजित Lakmen Fashion Week में बॉलीवुड के कंई सितारों ने हिस्सा लिया। सभी ने अपने पसंदीदा डिजाइनर के लिए रैंप वाक किया।  इस इवेंट के चौथे दिन जान्हवी कपूर ने भी पुनीत बलाना के लिए रैंप वाक किया और शो स्टॉपर भी बनी। रेड कलर का लहंगा चोली पहन जान्हवी बला की खूबसूरत लग रही थी।

 

जान्हवी कपूर ने जो लहंगा पहना हुआ था उस पर गोल्डन एम्ब्रॉएडरी की गई थी। इसके साथ ही उन्होंने डिज़ाइनर ब्लॉउज पहना हुआ था जो बैकलेस था।

इस लुक के साथ उन्होंने बालों को हल्का सा कर्ल करते हुए खुला छोड़ा हुआ था और बहुत कम ज्वैलरी पहन रखी थी। इस पुरे ऑउटफिट के साथ जान्हवी ने हाई हिल्स को पेयर किया।

 

इंडियन ऑउटफिटस में रैंप वॉक के बाद जान्हवी ने वेस्टर्न शिमरी ऑउटफिट भी कैरी किया था। अभिनेत्री ने इस दौरान की अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है।

यह भी पढ़े : 25वें जन्मदिन पर तिरुपति बालाजी पहुंची जान्हवी कपूर, तमिलियन लुक देख इंप्रेस हुए फैंस, देखिए तस्वीरें 

होली के मोके पर राजस्थान पहुंची जान्हवी कपूर, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो 

Exit mobile version