Site icon www.4Pillar.news

Shehnaaz Gill Latest Photoshoot : शहनाज गिल ने ब्लैक ऑउटफिट में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, फैंस ने बताई दमदार वापसी 

फोटोशूट के दौरान शहनाज़ ब्लैक कलर की शार्ट ड्रेस में नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर शहनाज़ की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

फोटोशूट के दौरान शहनाज़ ब्लैक कलर की शार्ट ड्रेस में नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर शहनाज़ की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

बिग बॉस 13 फेम शहनाज़ गिल ने अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सोशल मीडिया से दुरी बना ली थी। अब एक बार फिर एक्ट्रेस धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगी है। शहनाज ने आज काफी समय के बाद अपना फोटोशूट शेयर किया है। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर की शार्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। शहनाज के फैंस उनकी सोशल मीडिया पर वापसी से काफी खुश है।

डब्बू रत्नानी से कराया फोटोशूट

शहनाज गिल का ये लेटेस्ट फोटोशूट मशहूर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी द्वारा किया गया है। बात करें शहनाज के लुक की तो फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस  ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने न्यूड मेकअप किया हुआ और बालों को भी बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में बांध रखा है। शहनाज के ओवरआल लुक की बात करें तो वे काफी अट्रैक्टिव नजर आ रही है।

यह भी पढ़े : डब्बू रतनानी के इशारा करने पर शहनाज गिल ने यूँ बनाया चिढ़ाने वाला फेस, वीडियो देख फैंस बोले, ये सिर्फ शहनाज ही कर सकती है 

फैंस ने की तारीफ

डब्बू रत्नानी द्वारा किया गया शहनाज गिल का ये फोटोशूट फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस शहनाज की तारीफ करते नहीं थक रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, हाए कितनी प्यारी लग रही है। दूसरे ने लिखा, ब्यूटीफुल। कमेंट सेक्शन में इस तरह के ढेरों कमेंट देखे जा सकते हैं।

Exit mobile version