Site icon www.4Pillar.news

Sridevi Birth Anniversary: श्रीदेवी को याद कर भावुक हुई जान्हवी कपूर और खुशी कपूर, बचपन की तस्वीर शेयर कर कही ये बात 

श्रीदेवी की 60वीं बर्थ एनिवर्सरी आज, जान्हवी कपूर और खुशी कपूर ने थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर किया माँ को याद

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की आज बर्थ एनिवर्सरी है। श्रीदेवी की बेटियों जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर ने उन्हें याद किया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की आज 60वीं बर्थ एनिवर्सरी है। श्रीदेवी न केवल अपनी बेहतरीन अदाकारी बल्कि अपने शानदार डांस के लिए भी जानी जाती थी। अपने करियर के दौरान  श्रीदेवी ने एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी। यही कारण है कि उनके फैंस आज भी उन्हें बहुत याद करते है। वहीं आज श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी बेटियों जान्हवी और खुशी ने उन्हें याद किया है।

श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर जान्हवी ने शेयर की ये तस्वीर

श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी बड़ी बेटी और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में श्रीदेवी बोनी कपूर के साथ नजर आ रही है।

खुशी कपूर ने शेयर की बचपन की तस्वीर

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए खुशी ने लिखा-‘हैप्पी बर्थडे मम्मा।’

बता दे कि श्रीदेवी के बेटियाँ जान्हवी कपूर और खुशी कपूर अक्सर उन्हें याद करती रहती है। जान्हवी और ख़ुशी अक्सर उन्हें याद करते हुए थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

2018 में हुआ था श्रीदेवी का निधन

बता दे कि 24 फरवरी 2018 यही वो दिन था जब श्रीदेवी का निधन हो गया था।श्रीदेवी को भले ही इस दुनिया से गए 5 साल से भी ज्यादा समय हो गया है लेकिन अपनी बेहतरीन अदाकारी की वजह से वे आज भी करोड़ों फैंस के दिलों में जिंदा है। श्रीदेवी के फैंस और चाहने वाले आज भी उन्हें बहुत याद करते है।

यह भी पढ़े: Sridevi Death Anniversary: श्रीदेवी को याद कर भावुक हुई ख़ुशी कपूर और जान्हवी कपूर, बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट 

Exit mobile version