Video : छत पर खड़े होकर शख्स ने लता मंगेशकर के गाने पर किया अजीबोगरीब डांस,हंस हंसकर लौटपोट हुए लोग

सोशल मीडिया पर एक वायरल हो रहा है। जिसमे एक शख्स छत पर खड़े होकर लता मंगेशकर के फेमस सॉन्ग ‘रात का शमा’ पर अजीबोगरीब डांस कर रहा है। डांसर सनी के इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

इंटरनेट पर हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं। सोशल मीडिया पर आपको कब क्या देखने को मिल जाए, इस बात का अंदाजा आप खुद भी नहीं लगा सकते हैं। ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है ,जिसमें सनी नाम का एक व्यक्ति लता मंगेशकर के मशहूर गाने ‘ रात का शमा , भीगा आसमां’ पर डांस कर रहा है। वीडियो में खास बात देखने वाली यह है कि शख्स के डांस स्टेप्स बहुत शानदार हैं। यह वीडियो देखने में काफी मजेदार है।

वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स हाफ पेंट और बनियान में डांस कर रहा है। अगर ध्यान से सुने तो वीडियो के बैकग्राउंड में लता मंगेशकर का फिल्म जिद्दी में गाया गया गाना बज रहा है। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि जैसा कोई आदमी नहीं बल्कि कोई औरत डांस कर रही हो। लेकिन जो भी हो सनी नाम के व्यक्ति ने खूब प्रैक्टिस करने के बाद डांस वीडियो को शूट किया है।

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। इसके अलावा सनी का एक और वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। जिसमें वह माधुरी दीक्षित के ‘ धक धक करने लगा ‘ गाने पर डांस कर रहा है।

Comments

Translate »