Video : कार रोककर शख्स ने पूछा गाय से गांव का पता,मिला ऐसा जवाब जिसको देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस फन्नी वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

जानवर इंसानों की भाषा तो समझ लेते हैं लेकिन बोल नहीं पाते। कुत्ता एक ऐसा जानवर है जो इंसानों की भाषा और इशारों को सबसे ज्यादा समझता है। कुत्ता अपने मालिक के हर आदेश का पालन करता है। बशर्ते उसको सही से ट्रेनिंग दी जा सके। अच्छी तरह से ट्रेंड किया हुआ कुत्ता अपने मालिक की सभी बातों को मानता है , जैसे, कहां बैठना है ? क्या करना है। खाना कैसे और कब खाना है। घर की रखवाली कैसे करनी है आदि आदि। इन सबसे इतर गाय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

दीपांशु काबरा ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, पुलिस अधिकारी दीपांशु काबरा ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें कार में सवार राहगीर गाड़ी को रोककर एक गाय से गांव का एड्रेस पूछता है। हालांकि गाय इंसानी भाषा में जवाब तो नहीं दे पाई लेकिन उसने ऐसा इशारा किया कि मानो वह सही पता बता रही है।

यहां देखें मजेदार वीडियो

https://twitter.com/ipskabra/status/1503406952814190594

दीपांशु काबरा ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा ,”@GoogleMaps से पहले रास्ते ऐसे तलाशे जाते थे… ” वीडियो में देखा जा सकता है कि कार में सवार होकर लोग कहीं जा रहे होते हैं और वो रास्ते में एक गाय के पास कार रोककर रास्ता पूछते हैं। गाय रुककर उनकी तरफ देखती है और आगे जाने के लिए अपना सिर हिला देती है। हालंकि, गाय को ये नहीं पता होता है कि वो लोग क्या पूछ रहे हैं लेकिन टाइमिंग को देखते हुए ऐसा लगता है कि गाय ने सही जवाब दिया। राहगीर भी गाय का धन्यवाद कर आगे की ओर चल पड़ते हैं।

IPS अधिकारी द्वारा शेयर किए गए इस आठ सेकेंड के वीडियो को बीस हजार से अधिक बार देखा जा चूका है। लोग इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Comments

Translate »