Site icon www.4Pillar.news

खुलासा: दिल्ली पुलिस की एसआई प्रीति को गोली मारने वाला निकला सब इंस्पेक्टर दीपांशु

दिल्ली के रोहिणी मेट्रो स्टेशन के निकट शुक्रवार की रात को दिल्ली पुलिस की जिस महिला सब इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसे मारने वाला साल 2018 बैच का एक सब इंस्पेक्टर दीपांशु राठी है।

दिल्ली पुलिस की एसआई प्रीति अहलावत को गोली मारकर हत्या करने वाले सब इंस्पेक्टर दीपांशु राठी किया सुसाइड।

प्रीति से शादी करना चाहता था दीपांशु राठी

दिल्ली के रोहिणी मेट्रो स्टेशन के निकट शुक्रवार की रात को दिल्ली पुलिस की जिस महिला सब इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसे मारने वाला साल 2018 बैच का एक सब इंस्पेक्टर दीपांशु राठी है।

दिल्ली के रोहिणी मेट्रो स्टेशन के निकट शुक्रवार की रात में दिल्ली पुलिस की 26 वर्षीय महिला सब इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत की गोली मारकर हत्या हुई। उसे मारने वाला साल 2018 बैच का सब इंस्पेक्टर दीपांशु राठी है।

पुलिस सब इंस्पेक्टर दीपांशु राठी प्रीति से शादी करना चाहता था. लेकिन वह मना कर रही थी। प्रीति की हत्या के बाद दीपांशु राठी ने सोनीपत में खुद भी सुसाइड कर लिया है। उसकी गाड़ी और शव सोनीपत में बरामद हुए हैं। दीपांशु सोनीपत का रहने वाला था।

आपको बता दें दिल्ली के विधानसभा चुनाव से ठीक पहले महिला सब इंस्पेक्टर की हत्या की है वारदात हुई। महिला सब इंस्पेक्टर प्रीति दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया के थाने में तैनात थी। जब वह ड्यूटी के बाद रोहिणी में अपने घर को लौट रही थी। रोहिणी पूर्व मेट्रो स्टेशन के पास उसकी हत्या कर दी गई थी।

सूत्रों के अनुसार शुक्रवार की रात में जब करीब 9:30 बजे 26 वर्षीय प्रीति अहलावत ड्यूटी के बाद मेट्रो स्टेशन रोहिणी पूर्व से उतर कर पैदल घर की तरफ जा रही थी. तभी करीब 50 मीटर चलने के बाद वह शख्स आया उसने 3 राउंड फ़ायरिंग की एक गोली प्रीति के सिर में लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आसपास इलाके में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों के फुटेज ज़ब्त कर लिए हैं। पुलिस के अनुसार सभी एंगल से इस वारदात की जांच की जा रही है।

रोहिणी के एडिशनल कमिश्नर एस डी मिश्रा के अनुसार प्रीति मूल रूप से सोनीपत की रहने वाली थी और रोहिणी में किराए के मकान पर रहती थी। वह 2018 बैच की सब इंस्पेक्टर थी। उनकी हत्या तब हुई जब वह दिल्ली मैं चुनाव के चलते सुरक्षा बेहद कड़ी है। पुलिस ने बताया कि इस घटना को लेकर रात 9:30 बजे के करीब एक कॉल आई थी। उनके सिर में गोली लगी थी। घटना स्थल से 3 खाली कारतूस बरामद किए गए हैं।

Exit mobile version